पत्नी ने दी पति के कत्ल की सुपारी, दो शूटर गिरफ्तार

Meerut Murder Case: मेरठ के शास्त्रीनगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, एक पत्नी ने अपने पति की सुपारी देकर उसका खून करवा दिया.
मृतक प्रदीप शर्मा
मृतक प्रदीप शर्माSocial Media

Meerut Murder Case: मेरठ से एक सनसवीखेज कत्ल (Murder) का मामला आया है, जहां एक पत्नी ने सुपारी देकर अपने पति की गोली मारकर हत्या करवा दी. महिला ने अपने ममेरे भाई दिपांशु को इस साजिश का हिस्सा बनाया. अपने भाई को 1.50 लाख रूपये देकर पति की हत्या करवा दी.

मृतक प्रदीप के पिता देवेंद्र शर्मा ने अपनी बहू नीतू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. देवेंद्र शर्मा का कहना है कि उनकी बहू का चाल चलन ठीक नहीं था. उनका कहना है कि नीतू की नजर जमीन जायदाद पर भी थी. पुलिस की पूछताछ में नीतू ने शूटर समीर और मनीष का नाम लिया. पुलिस ने आरोपी समीर और मनीष को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन नीतू का भाई दीपांशु अभी भी फरार है. घेराबंदी करते हुए पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा जिसमें एनकाउंटर के दौरानआरोपी समीर के पैर में गोली भी लगी. आरोपियों की तरफ से गोलीबारी करने के बाद ही पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की थी.

आरोपी समीर
आरोपी समीरSocial Media

एनकाउंटर के वक्त लगी गोली

एनकाउंटर के वक्त वहां एसपी सिटी, सीओ सिविल लाइन और थाने की पुलिस भी पंहुच गई थी. समीर के पैर में गोली लगने की वजह से उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. आरोपी मनीष मौका ए वारदात से फरार हो गया था. दो घंटे की तलाश के बाद मनीष भी पकड़ लिया गया.

मुख्य आरोपी अभी भी फरार

आरोपियों से पूछताछ होने पर उन्होंने बताया कि प्रदीप की पत्नी ने ही उन्हें 1.50 लाख रूपये की सुपारी दी थी। जिस पिस्टल (Pistol) से प्रदीप को गोली मारी वो भी नीतू ने एक परिजित अनिल कुमार की थी. पुलिस ने दीपांशु के गांव बागपत में भी छापा मारा लेकिन वो वहां भी नहीं मिला. दीपांशु की तलाश अभी भी जारी है.

NOTE : ये खबर क्राइम तक के साथ इंटर्नशिप कर रहीं दीपिका शर्मा ने लिखी है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in