डसने वाले सांप को गुस्से में मारकर खा लिया, बांदा में डॉक्टरों ने जांच के बाद ये कहा

Man Eat Snake: सांप का काटा पानी नहीं मांग पाता ये कहावत उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) ज़िले में एकदम उलट साबित हुई जब एक शख्स ने डसने वाले सांप (Snake) को ही मार कर खा लिया।
डसने वाले सांप को गुस्से में मारकर खा लिया, बांदा में डॉक्टरों ने जांच के बाद ये कहा
सांकेतिक तस्वीर

Man Eat Snake: कहते हैं सांप (Snake) का डसा पानी तक नहीं मांग पाता। लेकिन उत्तर प्रदेश के बांदा ज़िले से एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला (shocking case) सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरत में है। असल में यहां एक शख्स को सांप ने डस लिया। सांप के डसने से वो शख्स इस कदर गुस्से से बौखला गया कि उसने सांप को मारकर उसे ही खा लिया।

ये बात जैसे ही उस शख्स के घरवालों को पता चली तो वो दौड़े दौड़े उसे लेकर अस्पताल पहुँचे। अस्पताल में डॉक्टरों ने तमाम जांच के बाद उस शख्स को खतरे से बाहर बताया है। हालांकि उस शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गुस्से में मारकर सांप को बनाया निवाला

Man Eat Snake: असल में बांदा जिले के कमासिन थाना इलाक़े में एक गांव है स्योढ़ा। उस गांव में माता बदल नाम का एक शख्स अपने घर के पास काम कर रहा था। तभी एक सांप ने उसे डस लिया। सांप के डसने के बाद माता बदल बुरी तरह से गुस्से से बौखला गया। उसने पहले सांप को मारा और फिर उसे अपना निवाला बना लिया।

इस बारे में जब उसके घर के लोगों को और आस पास के लोगों को पता चला तो वो हैरान भी हो गए और डर भी गए। डर ये कि कहीं सांप का जहर उसके शरीर में न फैल जाए। लिहाजा सारे लोग माता बदल को लेकर अस्पताल जा पहुँचे।

डॉक्टरों की निगरानी में सांप खाने वाला शख्स

Man Eat Snake: कमासिन स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद माता बदल को डॉक्टरों ने बांदा के सरकारी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। डॉक्टरों को घरवालों ने पूरी घटना बताई। लिहाजा डॉक्टरों ने माता बदल की पूरी जांच की। और पाया कि सांप उतना जहरीला नहीं था लिहाजा उसकी वजह से माता बदल की जिंदगी को कोई खतरा नहीं है।

लेकिन एहतियात के तौर पर डॉक्टरों ने उसे अस्पताल में दाखिल करके इलाज शुरू कर दिया है। फिलहाल डॉक्टरों ने उसे अपनी निगरानी में रखा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in