इंटरनेशनल टेनिस प्लेयर के खिलाफ FIR, एस्कॉर्ट गर्ल कहने के लगे आरोप

ADVERTISEMENT

इंटरनेशनल टेनिस खिलाड़ी माधवीन कामथ खिलाफ साइबर क्राइम में मामला दर्ज हुआ है. ख़बर के मुताबिक एक लड़की ने माधवीन के खिलाफ पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया है कि माधवीन काम ने एस्कॉर्ट गर्ल बताकर उसे बदनाम किया है.

social share
google news

ये तस्वीर है अहमदाबाद के रहने वाले इंटरनेशनल टेनिस खिलाड़ी माधवीन कामथ की. वैसे को दुनिया के सामने ये भारत के लिए खेलते हैं. मगर फिलहल इनका नाम एक हैरान करने वाले मामले में सामने आया है. असल में aajtak.in पर छपि खबर के मुताबिक के इंटरनेशनल टेनिस खिलाड़ी माधवीन कामथ खिलाफ साइबर क्राइम में मामला दर्ज हुआ है. ख़बर के मुताबिक एक लड़की ने माधवीन के खिलाफ पुलिस में दी अपनी शिकायत में बताया है कि माधवीन काम ने एस्कॉर्ट गर्ल बताकर उसे बदनाम किया है. माधवीन ने इंस्टाग्राम से उस लड़की के फोटो लेकर उन्हें एडिट कर पोस्टर बनाया. फिर एस्कॉर्टस सर्विस लिखकर नीचे उसका मोबाइल नंबर डाल दिया. लड़की को पोस्टर के बारे में तब पता चला जब उसे एक अज्ञात ने फोन कर उससे एस्कॉर्ट सर्विस के लिए पूछा.22 साल की पीड़िता ने बताया कि पिछले 20 दिनों से एक अनजान मोबाइल नंबर से कॉल आ रही थीं.

जिसमें कॉलर उसे एस्कॉर्ट गर्ल बताकर परेशान कर रहा था. ख़बर के मुताबिक पोस्टर में यह भी लिखा था 'मनोरंजन के लिए कॉल गर्ल'इसके तुरंत बाद उसने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तीन जगहों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकाले, जहां पोस्टर लगाए थे. एक सीसीटीवी फुटेज में स्कूटर पर सवार एक युवक पोस्टर लगाता नजर आया. यह फुटेज लड़की को दिखाया गया तो वह हैरान रह गई क्योंकि पोस्टर लगाने वाले युवक का नाम माधविन कामथ था जो एक इंटरनेशलन टेनिस प्लेयर है.वहीं इस मामले पर अहमदाबाद साइबर क्राइम ऑफिसर ने बताया कि सीसीटीवी इस मामले में सबसे मजबूत सबूत है. वह पीड़ित लड़की से परिचित है, इसलिए किसी दुश्मनी के चलते उसे बदनाम करने के लिए उसने यह काम किया होगा.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT