Fb पर हुआ था प्यार, फिर बीवी और बेटी दोनों का किया कत्ल, देखिए ये वीडियो

ADVERTISEMENT

फेसबुक से प्यार और प्यार से मौत का सफर, ऐसी कई खबरे आपने सुनी होंगी. ऐसी ही एक और खबर सामने आई है जहां मर्डर के बाद आरोपी लाश के साथ ही बैठा रहा, देखिए ये खास रिपोर्ट.

social share
google news

ये है निशांत पांडे और इस शख़्स ने चंद मिनटों के अंदर पूरे परिवार की दुनिया उजाड़ दी. निशांत के फोटो को जरा ध्यान से देखो. सुरत और कपड़ो से ये जितना स्मार्ट लग रहा है. अंदर से उतना ही शैतान है. इस मासूम से चेहरे के पीछे एक ख़ौफनाक हैवान छिपा बैठा है. अब जरा दूसरी तस्वीर को देखिए. यहां पर ये अपनी बीवी आकांक्षा के साथ  दिखाई दे रहा है. इस फोटो में आकांक्षा निशांत के कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचा रही है. लेकिन बैचारी आकांक्षा को कहां पता था कि जिस कंधे का सहारे लेकर वो खड़ी है.

वे ही कंधे एक दिन उसकी मौत का कारण बन जाएंगे. निशांत और आकांक्षा के प्यार की डोर का पहला धागा फेसबुक से जुड़ा हुआ है. लेकिन शादी के 8 साल बाद निशांत ने उस ही डोर को काटकर इस रिश्ते को खत्म कर दिया. निशांत ने अपनी ही बीवी आकांक्षा की बुरी तरह हत्या करके उसे मौत के घाट उतार दिया. निशांत यहीं नहीं रुका इसके बाद इसने अपनी 4 साल की मासूम बेटी को मौत की नींद सुला दी. एक साथ दो मौत. पहले बीवी और फिर बच्ची. क्या है इसके पीछे की वजह अगर निशांत को अपनी बीवी से दिक्कत थी तो उसने बेटी को क्यों मारा.इन सभी सवालों के जवाब हम आपको इस वीडियो में बताएंगे.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT