कार ड्राइवर ने Horn बजाया तो सिपाही ने कनटाप जड़ दिया, Traffic पुलिसवाले की गुंडई का Video Viral

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kanpur UP: पुलिसवालों की मनमानी और कानून को ठेंगे पर रखने की अनगिनत तस्वीरों के बीच एक तस्वीर उत्तर प्रदेश के कानपुर से भी सामने आई। यहां ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही को शायद ये गुमान हो गया कि उससे बड़ा कोई हो ही नहीं सकता। उसने वर्दी क्या पहनी है तो वो सड़क पर किसी के साथ भी कुछ भी कर सकता है और कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। असल में उसी सिपाही की बदतमीजी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उसके बाद से ही हर तरफ उसी सिपाही की बात हो रही है। 

सिपाही की बदतमीजी का Viral Video

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही की बदतमीजी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक ट्रैफिक सिपाही एक कार चालक को बेवजह गाली देते हुए थप्पड़ लगाते नज़र आ रहा है। यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि महकमे के आला अफसरों को फौरन एक्शन में आना पड़ा और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया। आरोपी थाना सचेंडी में ट्रैफिक सिपाही के तौर पर तैनात था। 

Car Driver को मारा थप्पड़

असल में जो वीडियो सामने आया वो कानपुर के संडेची इलाके का ही है। इसमें एक ट्रैफिक पुलिस का सिपाही  कार सवार को थप्पड़  मारता और गाली देता दिखाई दे रहा है। खुलासा हुआ है कि यह बुधवार का मामला है। सचेंडी इलाके में हाईवे पर वहां जाम लगा हुआ था। आगे ट्रैफिक सिपाही की गाड़ी खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से एक कार वाले ने हॉर्न देकर रास्ता खाली करने का इशारा किया। बस ट्रैफिक सिपाही को ये बात कतई नागवार लगी उसे हॉर्न बजाकर इशारा करना उसे अपनी तौहीन लगी। 

ADVERTISEMENT

Horn बजाया, थप्पड़ खाया

हॉर्न बजते ही ट्रैफिक पुलिस का सिपाही अपनी गाड़ी से उतरा और सीधे हॉर्न बजाने वाले को थप्पड़ रसीद कर दिया। हालांकि उसकी कोई गलती भी नहीं थी। गाड़ी आगे खड़ी थी तो हॉर्न बजाना उसकी मजबूरी थी। सिपाही ने न सिर्फ थप्पड़ लगाया, बल्कि उसके साथ  गाली-गलौज भी की। हालांकि जिस समय सिपाही अपनी वर्दी का रौब झाड़ रहा था किसी ने उसकी ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी, देखते ही देखते उसकी करतूत पूरे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सिपाही लाइन हाजिर

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की फजीहत होने लगी। तब जाकर पुलिस ने एक प्रेसनोट जारी किया और बताया कि सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही उसके इस करतूत की जांच की जा रही है। जांच का जिम्मा उसी इलाके के एसीपी को दिया गया है। पुलिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि थाना क्षेत्र सचेण्डी के किसान नगर पर ड्यूटी पर तैनात  यातायात पुलिसकर्मी का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया गया है। साथ ही घटना की जांच का जिम्मा सहायक पुलिस आयुक्त यातायात को दी गई है. जांच में प्राप्त तथ्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...