मालिश के लिए इंतजार कराया तो पति ने ईंट से मार मारकर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Murder: हत्या का एक बेहद अजीबो गरीब किस्सा सामने आया जिसे सुनकर नोएडा पुलिस भी सन्न रह गई। दिल्ली से सटे नोएडा के छिजारसी गांव में सोमवार को हत्या की एक वारदात सामने आई। खुलासा हुआ कि एक पति ने अपनी पत्नी को ईंट मार मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। 

पत्नी के साथ अक्सर करता था झगड़ा

मरने वाली महिला की पहचान 34 साल की प्रतिमा गिरी को तौर पर हुई है जो फैजाबाद की रहने वाली बताई जा रही है। खुलासा हुआ है कि कुछ रोज पहले ही वो अपने पति हरेंद्र गिरी और अपने तीन बच्चों के साथ फैजाबाद से छिजारसी गांव में आए थे। हरेंद्र गिरी पेशे से दर्जी है। लेकिन आस पड़ोस की मानें तो पति पत्नी दोनों में जमकर झगड़ा होता रहता था। 

वारदात के बाद से फरार

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात भी दोनों में खूब झगड़ा हो रहा था इसी दौरान हरेंद्र ने ईंट से मार मारकर उसकी हत्या कर दी। बच्चों का शोर सुनकर जब पड़ोसी इकट्ठा हुआ तो उन्होंने पुलिस को इत्तेला दी, लेकिन तब तक हरेंद्र मौके से फरार हो गया। पुलिस के आने पर मरणासन्न हो चुकी प्रतिमा को अस्पताल पहुँचाया गया लेकिन तब तक उसके प्राण पखेरू हो चुके थे। 

ADVERTISEMENT

मालिश के लिए कहा और पत्नी ने टाल दिया

यूं तो पति पत्नी के बीच झगड़े की असल वजह क्या थी ये तो सही ढंग से पता नहीं चल सका लेकिन इतना जरूर खुलासा हुआ है कि सोमवार की दोपहर हरेंद्र अपने सिर की मालिश के लिए बार बार पत्नी को पुकार रहा था लेकिन उस वक़्त प्रतिमा खाना बना रही थी लिहाजा उसने थोड़ी देर इंतजार करने को कह दिया। इसी बात पर दोनों में पहले दोपहर को और फिर शाम को झगड़ा हुआ। लेकिन जब झगड़ा हद से ज्यादा बढ़ गया तो हरेंद्र ने वहीं पास पड़ी ईंट को उठाकर प्रतिमा पर वार करना शुरू किया और तब तक वार करता रहा जबतक उसे अधमरा नहीं कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेज दिया है। और हरेंद्र की तलाश तेज कर दी है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT