फोन रिपेयर के बहाने निकाली लड़की की फोटो, झूठी शादी की और फिर किया रेप, दुकानदार ने की ऐसी हरकत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP News: आजकल स्मार्ट फोन का जमाना है, उसके बिना रहना मुश्किल हो गया है, अगर फोन खराब हो जाए तो सबसे पहले उसे ठीक कराने के लिए सारे काम छोड़ दिए जाते हैं. लेकिन दुकानदार अगर आपके फोन से सारे फोटो चुरा ले तो? या सारा डेटा चुरा ले तो? ऐसा ही मामला यूपी के बांदा से सामने आया है जहां पर दुकानदार आरोपी ने पहले लड़की की फोटो उसके फोन से निकाली फिर उसे अश्लील बनाया और वायरल करने की धमकी देने लगा. आरोपी ने लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया और शादी करने का ढोंग किया और लगातार रेप करता रहा. पीड़िता ने आरोप लगाया कि परेशान होकर जब उसने कोर्ट मैरिज के लिए कहा तो कोर्ट जाने के दौरान बीच रास्ते में ही मारपीट करने लगा और वहां से फरार हो गया. 

फोन से फोटो निकाल कर ब्लैकमेल किया

लड़की ने बताया कि वो दुकानदार के पास अपना फोन ठीक करवाने गई थी. इसके बाद आरोपी ने उसके फोन से उसका नंबर और कुछ फोटो निकाल ली. उसने धमकी दी कि इन्हें अश्लील बनाकर तुम्हारे घर वालों को भेज देगा. इसी धमकी को देते हुए उसने लड़की के साथ रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की का वीडियो भी बनाया और और शहर ले जाकर अपने पास रख कर शारीरिक शोषण किया. 

धमकी देकर आरोपी करता रहा रेप

रेप करने के बाद आरोपी ने लड़की से शादी करने का ढोंग भी किया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने झूठी शादी का नाटक किया और लड़की की मांग भर दी. लड़के ने कभी सामाजिक रूप से शादी नहीं की. मांग भरने की फोटो लड़की के पास है. फिर इसके बाद आरोपी हमीरपुर में कोर्ट मैरिज कराने के बहाने उसे ले गया और रास्ते में लड़की के साथ गतल व्यवहार किया और मारपीट करके मौके से फरार हो गया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस को आरोपी की तलाश

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 323, 504, 506 और SCST के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला की तहरीर पर तत्काल इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. इस तरह के मामलों से सभी को सावधान रहने की जरूरत है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT