बीच बचाव करने आए पिता को छात्रों ने पीट पीटकर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP CRIME : ये किस्सा उत्तर प्रदेश के गोरखपुर इलाके का है जहां दो लड़कों के झगड़े में एक लड़के के पिता को पीट पीटकर मार डाला गया। 
दिल दहलाने वाला ये किस्सा सामने आया गोरखपुर के गगहा थाना इलाके का। यहां कुछ स्कूली छात्र ने पहले तो आपस में झगड़ा किया और फिर बीच बचाव करने पहुँचे एक छात्र के पिता को लड़कों ने ही पीट पीटकर मार डाला और मौके से फरार हो गए। हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि आखिर ये झगड़ा हुआ क्यों और क्यों छात्रों ने अपने ही दोस्त के पिता को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। 

दसवीं के छात्रों ने की हत्या

खुलासा हुआ है कि गगहा थाना इलाके के गांव का रहने वाला नितिन गुप्ता यहां के रघुराज सिंह इंटर कॉलेज में दसवीं का छात्र है। बीते शनिवार को स्कूल से लौटते समय तीन छात्रों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। तो वो तीनों लड़के आपस में ही भिड़ गए और दो लड़के एक को मिलकर पीटने लगे। उस वक़्त तीनों का झगड़ा बिना किसी बीच बचाव को थोड़ी देर बाद ही खत्म हो गया।

मौके पर पहुँचे पिता को पीटा

लेकिन उसी शाम तीनों छात्र ने स्कूल के अहाते में ही नितिन और उसके साथी शुभम के साथ मिलकर दोबारा मार पीट शुरू कर दी । जैसे ही इस बात का पता नितिन के पिता ब्रजेश गुप्ता को चला तो वो दौड़े दौड़े मौके पर बीच बचाव के लिए पहुँच गए। लेकिन तीनों छात्रों ने बीच में आ गए ब्रजेश गुप्ता पर ही हमला कर दिया और उन्हें तब तक मारा जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। आस पास के लोगों को जब लड़के के झगड़े और बृजेश को पीटे जाने की खबर लगी तो वो लोग भी मौके पर पहुँचे।

ADVERTISEMENT

वारदात के बाद फरार

बृजेश तब तक बुरी हालत में पड़े थे। जब तक लोग उन्हें लेकर डॉक्टरों के पास अस्पताल पहुँचे तब तक उनका दम निकल चुका था। वारदात के बाद से तीनों आरोपी छात्र फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। थानाध्यक्ष दीपक सिंह का कहना है कि मरने के पिता की तरफ से तहरीर मिली है। आरोपी छात्रों की तलाश की जा रही है,जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT