जायदाद के लिए बेटे ने पिता को बेरहमी से पीटा, सदमे से मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Shocking Viral Video:  सोशल मीडिया (Social Media) पर बीते 36 घंटों से एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो को जिसने भी देखा उसकी रुह फनां हो गई। ऐसा दर्दनाक वीडियो सामने देखकर उन लोगों की हालत खराब हो गई जिनके माता पिता या तो बुजुर्ग हैं या फिर उनके लड़के बच्चे उनके साथ वाकई बुरा बर्ताव करते हैं। Viral हो रहे Video में एक बुजुर्ग कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। तभी एक नौजवान उनके पास आता है...और इससे पहले वो कुछ समझ पाएं वो नौजवान बुजुर्ग के चेहरे पर ताबड़तोड़ मुक्कों की बरसात करने लगता है।

कुछ सेकंड के वीडियो में दर्जनों मुक्के

कुछ सेकेंड के वीडियो में बुजुर्ग के चेहरे पर वो शख्स दर्जनों मुक्के मारता हुआ दिखाई पड़ता है। थोड़ी देर ऐसे ही पिटाई करने के बाद वो नौजवान थोड़ा पीछे हटता है, और बुजुर्ग दर्द से तड़पते हुए एक तरफ लुढ़कने लगते हैं तभी वो शख्स बुजुर्ग के चेहरे पर लात भी मारता है। और बुजुर्ग की इस बेरहम पिटाई घर में लगे CCTV में वीडियो की शक्ल में कैद हो जाती है। 

63 साल के पिता की पिटाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल वीडियो तमिलनाडु के पेरम्बलुर जिले का बताया जा रहा है। खुलासा यही है कि संतोष नाम का शख्स जायदाद को लेकर अपने 63 साल के बूढ़े पिता कुलंदैवेलु के साथ बेरहमी से मारपीट करता है। रिपोर्ट के मुताबिक ये वाक्या इसी साल 16 फरवरी का बताया जा रहा है। 

ADVERTISEMENT

प्रॉपर्टी के लिए बेरहमी से पिटाई

एक मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी लड़का अपने पिता से एक साबूदाना प्लांट समेत बाकी प्रॉपर्टी अपने नाम करने को कह रहा था। लेकिन उसके पिता ऐसा करने को राजी नहीं थे। पिता के फैसले से बौखलाए इस नौजवान ने तब उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुलंदैवेलु नाम के बुजुर्ग अपने घर की एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। तभी आरोपी संतोष आकर उनको मारना शुरू कर देता है।

अस्पताल ले जाते समय भी की पिटाई

इस मार पिटाई से बुजुर्ग बेहोश होकर वहीं गिर जाते हैं। इसी बीच वहां एक शख्स और आता है और बीच बचाव करते हुए अपने पिता की पिटाई कर रहे शख्स को पकड़ लेता है। रिपोर्ट में बताया गया कि इस मारपीट के बाद आरोपी ही अपने पिता को लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा। कहा जा रहा है कि अस्पताल ले जाने के दौरान भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने फिर से पिता के साथ मारपीट की।

ADVERTISEMENT

सदमें में हार्ट अटैक से मौत

बताया जा रहा है कि मार पिटाई की वजह से लगी अंदरूनी चोट और सदमें की वजह से 18 अप्रैल को कुलंदैवेलु की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुलंदैवेलु कथित तौर पर बेटे के इस बर्ताव की वजह से लगे सदमे को बदार्श्त नहीं कर सके। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुलंदैवेलु ने इस वारदात की आशंका के मद्देनज़र अपने बेटे के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने ये शिकायत वापस ले ली थी।

ADVERTISEMENT

आरोपी गिरफ्तार

लेकिन इस वाकये के बाद कुलंदैवेलु की मौत के बाद परिवार के लोगों ने ही संतोष के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तीन धाराओं में मामला दर्ज करके 25 अप्रैल को आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT