'15 सेकेंड के लिए पुलिस हटालो पता नहीं लगेगा कहां से आया किधर को गया', अकबरूद्दीन ओवैसी पर बोली BJP नेता नवनीत राणा!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

15 Second Statement Creating Ruckus: लोकसभा चुनाव का मौका है। उम्मीदवार अपनी अपनी दावेदारी को मजबूत करने के चक्कर में कभी कभी इतना ज्यादा बोल जाते हैं कि बात का बतंगड़ बनते देर नहीं लगती। हालांकि उस वक्त तो उन्हें भी अंदाजा नहीं होता कि क्या कह दिया, मगर जब बाद में उनके सामने वो सारी बातें आती हैं तो फिर मुंह छुपाना पड़ता है।

40 सेकेंड के वीडियो के वो आखिरी दस सेकेंड

ऐसा ही कुछ होता नज़र आ रहा है महाराष्ट्र के अमरावती की सांसद नवनीत राणा के साथ। असल में नवनीत राणा बुधवार को हैदराबाद पहुँची। वजह थी बीजेपी की उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में चुनाव प्रचार करना। आखिर वो एक स्टार प्रचारक भी तो हैं। लेकिन हैदराबाद में नवनीत राणा ने जो कुछ कहा, उससे अच्छा खासा बवाल हो रहा है, खासकर सोशल मीडिया पर उनका कहा बार बार लोग देख भी रहे हैं और सुन भी रहे हैं। हालांकि ये वायरल वीडियो है तो 40 सेकेंड का लेकिन आखिरी के दस सेकेंड में नवनीत राणा ने जो कहा वो बवाल है। इस वीडियो के आखिरी दस सेकेंड में नवनीत राणा को कहते सुना जा सकता है 

15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर गए!

AIMIM ने बीजेपी पर निशाना साधा

इस वीडियो के सामने आने के बाद AIMIM ने सीधे सीधे बीजेपी पर निशाना साधा है। साथ ही साथ नवनीत राणा के दिए बयान को भड़काऊ बताकर AIMIM ने चुनाव आयोग से अपील की है कि नवनीत राणा के खिलाफ कार्रवाई की जाए। AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा, चुनाव के बीच इस तरह के बयानों से दो समुदाय में तनाव बढ़ सकता है।

ADVERTISEMENT

15 सेकेंड भी नहीं लगेंगे

नवनीत राणा ने कहा, एक छोटा और बड़ा भाई है, छोटा बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए कहा हटा दो तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। छोटे को मेरा कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को पता नहीं लगेगा कि कहां से आए और कहां गए। सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे हम लोगों को।

वारिस पठान का पलटवार

हैरानी की बात ये है कि राणा ने अपने टिप्पणी का एक वीडियो अपने एक्स हैंडल पर भी पोस्ट किया है जिसे अकबरुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन औवेसी को भी टैग किया है। बताते चलें कि हैदराबाद लोकसभा सीट पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी की उम्मीदवार माधवी लता इस चुनावी समर में आमने-सामने हैं। नवनीत राणा के इस विवादित बयान पर AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान ने पलटवार किया।

ADVERTISEMENT

चुनाव आयोग से कार्रवाई की अपील

आजतक से बातचीत में पठान ने कहा, बीजेपी के नेता चुनाव के दौरान इस तरह का बयान दे रहे हैं, जो चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करता है। चुनाव आयोग को नवनीत राणा के इस बयान पर कड़ी कारवाई करनी चाहिए. क्योंकि इस तरह के बयान देने की वजह से दो समुदाय में तनाव हो सकता है।  अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर वारिस पठान ने कहा, उन्होंने 15 मिनिट पुलिस हटा दो वाला बयान दिया था, जिसके बाद वे खुद सरेंडर हो गये थे और 40 से 42 दिन जेल में रहे थे। बाद में उनकी जमानत हो गई, लेकिन दस साल उन्होंने अदालत में अपने बयान की लड़ाई लड़ी और बरी हो गए।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT