क्राइम ब्रांच ऑफिसर बनकर कैफे मालिक से लूटे 25 लाख, कॉन्स्टेबल भी आरोपियों में शामिल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai: मुंबई में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर एक कैफे मालिक से 25 लाख लूटे हैं. ये लोग कोई आम चोर नहीं बल्कि एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी और एक सर्विंग कॉन्स्टेबल हैं जिनके साथ कई और लोगों को फ्रॉड के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों ने कैफे मालिक को बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि मौजूदा चुनाव में इस्तेमाल के लिए आपके घर में ब्लैक मनी है.

खुद को बताया क्राइम ब्रांच अधिकारी

माटुंगा इलाके में एक फेमस कैफे चलाने वाले ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले 6 लोग उसके घर आए थे. उन्होनें खुद को मुंबई पुलिस अपराध शाखा से होने का दावा किया था. आरोपियों ने कैफे मालिक को बताया कि उन्हें ये इन्फो है कि लोक सभा चुनाव के चलते आपके घर में काला धन रखा है. 

झूंठे केस में फंसाने की धमकी

कैफे मालिक ने सायन पुलिस स्टेशन से संपर्क किया जिसके बाद पुलिस ने बताया कि ऐसी किसी छापेमारी की जानकारी उन्हें नहीं है, इसके बाद कैफे मालिक ने शिकायत दर्ज कराई जिसमें उन्होंने बताया कि, उसके पास केवल 25 लाख रूपये कैश थे, जिसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है. लेकिन आरोपियों ने कैश जब्त कर लिया और उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर चले गए. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है और एक वर्किंग पुलिस अधिकारी और एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी कॉन्स्टेबल एक पुलिस ड्राइवर के रूप में काम करता है और रिटायर्ड पुलिसकर्मी भी उसी मोटर विभाग से है. कोर्ट ने आरोपी को 21 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT