शादीशुदा महिला ने लिव इन पार्टनर को तवे से पीट-पीट कर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

GURUGRAM: अक्सर लिव इन पार्टनर की हत्या की खबर सामने आने के बाद लोग ऐसी किसी वारदात में साथ रहने वाले लड़के या मर्द को कसूरवार करार देते हैं। लेकिन गुरुग्राम से जो ताजा वाकया सामने आया है उसे सुनकर लोग हैरत में हैं। क्योंकि इस बार हत्या करने वाली महिला है और जान गंवाने वाला उसका लिव इन पार्टनर।

लिव इन पार्टनर की हत्या

खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम में एक महिला ने बेहद मामूली बात का ऐसा बतंगढ़ खड़ा किया कि बात मारपीट और फिर हत्या तक जा पहुँची। आरोप है कि महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात में महिला का साथ उसके भाई ने दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और भाई की तलाश में जुटी हुई है। 

महिला पहले से शादीशुदा

खुलासा हुआ है कि गुरुग्राम के टिकरी गांव में नीतू उर्फ निशा अपनी उम्र से छह साल छोटे विक्की के साथ पिछले छह साल से रिलेशनशिप में थी। महिला पहले से ही शादीशुदा थी, मगर पति से अलग होकर रह रही थी। महिला का एक 15 साल का बेटा भी है। असल में इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार की रात गुरुग्राम की कच्ची कॉलोनी के एक मकान में विक्की की लाश मिली। 

ADVERTISEMENT

तवे से पीटकर की हत्या

असल में विक्की के भाई ने ही पुलिस को इत्तेला दी कि किसी ने उसके भाई विक्की की हत्या कर दी है। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब विक्की की लाश को देखा तो  उसके सिर और गरदन पर किसी वजनी चीज से वार के गहरे घाव थे। मौका-ए-वारदात का मोआएना करने पर पुलिस को समझते देर नहीं लगी की हत्या एक फ्राइंग पैन से पीट-पीट कर की गई है। पुलिस ने मौके से आला-ए-कत्ल यानी वो तवा भी बरामद कर लिया। तफ्तीश में पता लगा कि विक्की को मरा देखकर निशा उसका मोबाइल लेकर अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गई। निशा तो पुलिस की पकड़ में आ गई लेकिन उसका भाई अब भी फरार है। 

GURUGRAM LIVE IN PARTNER MURDER

आरोपी महिला गिरफ्तार

पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आस पास के लोगों से विक्की के बारे में पता लगाना शुरू किया। उसी दौरान पुलिस को 34 साल की निशा उर्फ नीतू के बारे में पता चला। खुलासा हुआ कि निशा और विक्की रिलेशनशिप में थे और लिव इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे। तब पुलिस ने निशा की तलाश शुरू की। थोड़ी सी भागा दौड़ी के बाद रविवार को घाटा गांव के पास से पुलिस ने निशा को गिरफ्तार कर लिया। 

ADVERTISEMENT

भाई के साथ मिलकर की थी हत्या

पुलिस को निशा के कब्जे से विक्की का मोबाइल भी मिल गया। इसके बाद पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने निशा ने अपने गुनाह कबूल कर लिया। खुलासा हुआ कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को निशा अपने भाई के साथ विक्की के कमरे पर पहुँची। पहले तो विक्की और निशा के भाई ने बैठकर शराब पी और उसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। तभी निशा ने विक्की पर हमला कर दिया और हाथ आए फ्राइंग पैन से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। ये हमला इतना जबरदस्त था कि विक्की वहीं ढेर हो गया। 

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT