पति ही कराता था दूसरों से शादी, एक रात की दुल्हन का एक और नया कांड, ऐसे पकड़ में आया गैंग

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Aligarh UP: एक रात की दुल्हन, लुटेरी दुल्हन, खतरनाक दुल्हन जैसे न जाने कितने किस्से आपने देखे सुने और पढ़े होंगे। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक और दुल्हन खबरों की मार्केट में आई है। जो अपने पति के कहने पर दूसरों से शादी करती थी, पत्नी बनती थी और फिर ससुराल पहुँचने के बाद गहने और नकदी लेकर रात में नौ दो ग्यारह हो जाती थी। लेकिन कहते हैं न बकरे की मां आखिर कब तक खैर मनाएगी। आखिर पकड़ी गई। 

लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश

और उस एक रात की दुल्हन का किस्सा जब सामने आया तो पुलिस ने ऐसे गैंग का पर्दाफाश करने का दावा कर दिया जिसमें पति और पत्नी मिलकर ये धंधा चला रहे थे। खुलासा यही है कि अलीगढ़ पुलिस के कब्जे में एक ऐसा गैंग आया है जिसमें शादी शुदा महिला का पति ही पहले शिकार को तलाशते। फिर पति ही अपनी बीवी का रिश्ता उस शिकार के साथ करता। बाकायदा शादी करवाई जाती। और जैसे ही शादी हो जाती अगले रोज नई नवेली दुल्हन घर का सारा कीमती सामान खासतौर पर पैसे और जेवर समेट लेती और वहां से फरार हो जाती।

शिकार फंसाने की मॉडस ऑपरेंडी

वैसे तो ये मामला बड़ी ही सफाई से चल रहा था लेकिन लालच बुरी बला है। अच्छे पैसों के चक्कर में इस गैंग ने एक ही कॉलोनी में दूसरी शादी पक्की कर दी और इससे बात खुली तो बस खुलती चली गई। वहां लोगों ने जैसे ही लड़की को देखा तो उन्हें अपने पड़ोस की उस शादी में लापता हुई लड़की की शक्ल को लेकर शक हुआ। जब तस्वीर मिलाई गई तो वही तस्वीर निकली। बस फिर क्या था उन लोगों ने पुलिस को बुलवाया लिया और गैंग का भांडा फूट गया। 

ADVERTISEMENT

ऐसे फरार हुई दुल्हन

पीड़ित परिवार ने बताया कि हमारी 17 तारीख को शादी हुई थी। बिचौलिया ने हमें उनसे मिलवाया था और शादी के दूसरे दिन ही शॉपिंग करने के बहाने यह दोनों फरार हो गई। हमारे तकरीबन 4 से 5 लाख रुपये की ज्वेलरी और नकदी लेकर दोनों चली गई थी।  हमने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज नौ आरोपियों को पकड़ा है। वहीं दूसरे मामले में एक दुल्हन शादी के एक दिन बाद अलीगढ़ से खुर्जा अपने तथाकथित मायके चली गयी थी। वहां से वह वापस ही नहीं आई. वह अपने साथ रुपये व जेवरात लेकर चली गई थी।

पुलिस ने ली राहत की सांस

पुलिस ने गैंग के पास से उस परिवार के भी गहने बरामद कर लिये जिस परिवार को चूना लगाकर नई दुल्हन फरार हुई थी। पुलिस ने इस गैंग के पकड़ने के बाद खुद भी राहत की सांस ली क्योंकि उनके पास भी लगातार ऐसी शिकायतों का अंबार लगता चला जा रहा था। अब पुलिस इस गैंग के लोगों से पूछताछ करके उनके किए गए शिकारों की पूरी लिस्ट तैयार करवा रही है ताकि उन परिवारों के जख्मों पर भी मरहम लगाया जा सके। 
 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT