Like और Share के चक्कर में बिल्डिंग की छत से लटक गई लड़की, लोगों ने जमकर सुनाई खरी खरी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral Video आज की यंग जनरेशन यानी नौजवान पीढ़ी को डर नहीं लगता है। वो किसी भी हद तक जान को जोखिम में डालने को तैयार रहते हैं बशर्ते उनके उस काम को लाइक शेयर और फॉलोअर्स मिल जाएं। इस टीन एज को सोशल मीडिया के लिए रील बनाने का ऐसा भयानक चस्का लगा है कि वो हंसते हंसते मौत के सामने जाकर खड़े हो जाते हैं। और कई बार ऐसी खबरों का सामना करना पड़ता है जिसमें बस रील के चक्कर में जान तक चली जाती है। आए दिन रील शूट करने के फेर में कई हादसे भी होते देखे जाते हैं।

छत से हाथ पकड़कर लटक गई लड़की

ऐसा ही एक मामला सामने आया जब किसी पुरानी इमारत की छत से एक लड़की अपने साथी लड़के का हाथ पकड़कर लटक गई। इस स्टंट को बाकायदा कैमरे में भी कैद किया गया। ये मंजर देखकर देखनेवालों की सांसे तक थम जाती हैं।  


लड़की जिस बिल्डिंग से बाहर, नीचे की ओर लटकी हुई है वो कोई पुरानी इमारत मालूम पड़ रही है। मगर है काफी ऊंची। काफी ऊंचाई से लड़की हाथ पकड़ कर लटकी हुई है मगर मुस्कुरा रही है और इस यकीन से भरी नजर आ रही है कि उसे कुछ नहीं होगा। फिल्मों जैसा लगने वाले उस सीन को सोशल मीडिया पर देखकर लोगों का गुस्सा भी भड़कता दिखाई दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ADVERTISEMENT

Comments में लोगों ने जमकर सुनाई खरी खरी

इसे X के हैंडल @gharkekalesh पर शेयर किया गया है। वीडियो में लड़की, युवक का हाथ पकड़कर नीचे हवा में लटक जाती है। वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हो गए हैं। लेकिन कुछ यूजर्स ने अपने कमेंट्स में इन दोनों को जमकर खरी खरी सुनाई दी है। कमेंट्स को देखकर साफ लग जाता है कि यूजर्स को इस तरह का लापरवाही भरा कदम पसंद नहीं आया।

कानून बनाने की उठी मांग

कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि रील बनाने के चक्कर में जो लोग जान जोखिम में डालने का रिस्क उठाते हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। एक यूजर ने लिखा है- रील के चक्कर में जान ना चली जाए कहीं। एक यूजर लिखता है कि - इतना भी डिजिटल इंडिया नहीं करना था। जाहिर है इस खबर को पढ़ने और वीडियो देखने के बाद कुछ तो आपकी भी राय बनी होगी। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...