पहले सगाई, फिर मीठी बातें...और मंगेतर ने कर दिया गंदा वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral News: गोरखपुर के तिवारीपुर थाना इलाके में रहने वाली एक लड़की की शादी दिल्ली के एक लड़के से तय हुई। घरवालों ने सगाई कर दी और दोनों के बीच मेल मुलाकातों का सिलसिला शुरू भी हो गया। दोनों ज्यादातर वक़्त साथ बिताने लगे, साथ घूमने और मीठी मीठी बातों में उनका वक्त बीतने लगा। इसी बीच नजदीकी बढ़ी और दोनों ने साथ निजी पल भी बिताएं, लेकिन यहां एक गड़बड़ी हो गई। जोश में होश खो बैठे इस जोड़े ने अपने उन निजी पलों के कुछ वीडियो भी बना लिए। जो बात में जी का जंजाल बन गया

ज्यादा मीठे में लग गई चीटी

कहते हैं ज्यादा चीनी में चीटिंयां भी लग ही जाती हैं। लिहाजा शादी किए बगैर दोनों जब ज़्यादातर वक़्त साथ बिताने लगे तो बीच बीच में बातों बातों में पहले मतभेद और फिर मनमुटाव का सिलसिला भी शुरू हो गया। इसी बीच घरवालों के बीच भी कुछ अनबन हुई और मनमुटाव की वजह से बात शादी से पहले ही टूट गई। 

गंदा वीडियो अपलोड करने का आरोप

इसी बीच एक आरोप सामने आया। लड़की का इल्जाम है कि लड़के ने गुस्से में उनके निजी पलों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए हैं। ये बात अब थाने तक जा पहुँची है और पुलिस छानबीन कर रही है। लड़के के नाम मोहसिन अंसारी बताया जा रहा है जो दिल्ली के संगम विहार इलाके का रहने वाला बताया गया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सगाई के बाद मीठी बातचीत का सिलसिला

पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि 10 मई 2023 को मोहसिन अंसारी की सगाई गोरखपुर में रहने वाली लड़की से हो गई थी। सगाई के बाद दोनों के बीच फोन पर ही बातचीत शुरू हो गई। एक दूसरे को जानने की ललक में वीडियो कॉलिंग करने लगे लेकिन जब मन नहीं भरा तो एक दूसरे से मिलने जुलने का सिलसिला शुरू हुआ। कभी मोहसिन गोरखपुर चला जाता तो कभी लड़की दिल्ली आ जाती थी। 

वीडियो हटाने को कहा तो मिली धमकी

जब दोनों एक दूसरे के ज़्यादा नजदीक आए तो दोनों को एक दूसरे की खामिया भी नज़र आने लगी। और उन्हीं खामियों की वजह से दोनों की शादी भी टूट गई। लेकिन बात तो तब बिगड़ी जब सोशल मीडिया पर लड़की के निजी पलों के वीडियो वायरल होने लगे। जब ये बात घरवालों को पता चली तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। पुलिस को पता चला है कि सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के लिए जब लड़की के घरवालों ने मोहसिन के परिवार से कहा तो उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी जाने लगी है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT