इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और खा गई धोखा, 15 साल की लड़की से गैंगरेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Social Media Friendship Crime: सोशल मीडिया पर दोस्ती न तो कोई नई बात है और न ही अनोखी...अलबत्ता ये इन दिनों का चलन या शौक जरूर बनता जा रहा है। हर कोई दोस्त तलाशने के लिए सोशल मीडिया की तरफ दौड़ता दिखाई दे रहा है। लेकिन उस प्लेटफॉर्म पर दोस्त वाकई दोस्त होगा या कोई मतलबी जो सिर्फ फरेब का जामा ओढ़कर धोखा देने की ताक में है...इसका पता लगाने में अक्सर लोग गच्चा खा जाते हैं।

इंस्टाग्राम पर बनाया दोस्त

सबसे ताजा किस्सा सामने आया है महाराष्ट्र के पालघर से। यहां एक 15 साल की लड़की को सोशल मीडिया पर दोस्ती करना इस कदर भारी पड़ा कि अब खुद उसे मुंह छुपाते घूमना पड़ रहा है, क्योंकि उसके उन दो फरेबी दोस्तों ने उसे न सिर्फ धोखा दिया बल्कि एक ऐसा जख्म भी दे दिया जिसकी टीस ताउम्र साथ रहेगी। खुलासा है कि इंस्टाग्राम पर लड़की ने एक दोस्त बनाया।

घर बुलाकर किया गैंगरेप

दोस्त ने उस लड़की को घर बुलवाया और अपने ही घर पर उस लड़की के साथ गैंगरेप किया। ये वारदात हुई 30 अप्रैल को। पालघर पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है। जबकि दोनों आरोपी 20 साल के हैं। इस सिलसिले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 30 अप्रैल के बाद लड़की को 4 मई को दोनों आरोपियों ने अलग अलग जगहों पर बार बार बलात्कार किया। बाद में जब लड़की घर पहुँची तो उसकी हालत देखकर घरवाले सकते में आ गए। तब लड़की ने अपने घरवालों को अपनी आप बीती सुनाई। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनों आरोपी गिरफ्तार

पालघर की ग्रामीण पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर IPC की धारा 376 यानी बलात्कार और POCSO के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद सोमवार को दबिश देकर दोनों आरोपियों को तलासारी के पास से गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस का खुलासा यही है कि ये दोनों लड़के अपनी असली पहचान छुपाकर नकली नाम और पहचान के आधार पर इंस्टाग्राम पर अलग अलग लड़कियों से दोस्ती करते थे और फिर अपनी मनमर्जी करते थे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT