छह महीने पहले खोए तोते को नहीं ढूंढ पाई नोएडा पुलिस तोते की मालकिन ने पुलिस से लगाई गुहार,सुनिए वायरल ऑडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

वायरल ऑडियो में महिला थाना प्रभारी से तोता ढूंढने की गुहार लगा रही है। थाना प्रभारी से महिला ने शिकायत की आपने जिन चौकी प्रभारी का नंबर दिया था वो कह रहे है हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है।

थाना प्रभारी ने बताया है कि आपका मामला सदरपुर चौकी का है । एसएचओ ने महिला को पूरा विश्वास दिलाया कि वो कहीं से भी उनका तोता ढूंढ कर निकाल लाएंगे। वो सदरपुर चौकी की पुलिस को तोता ढूंढने में लगा देंगे और बहुत जल्द उनका तोता उन्हें मिल जाएगा।

महिला ने तोते की गुमशुदगी के पीछे पास के ही एक पड़ोसी का हाथ बताया जिस पर थाना प्रभारी ने इस एंगल से भी मामले की जांच करने की बात कही ।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरसल महिला ने सबसे पहले डायल 112 पर फोन कर के तोता खोने की शिकायत की जिसके बाद डायल 112 ने संबंधित थाना सेक्टर 39 को मामले से अवगत कराया था।

मुर्गे की मौत पर ‘मर्डर’ केस? मचा बवाल विधायक पुत्र की शिकायत से मुसीबत में फंसी पुलिस

महिला ने अपने एक पड़ोसी पर शक भी जाहिर किया था, पुलिस का कहना है पड़ोसी से पूछताछ में पता चला की तोता उड़ के उनके छत पर आया था फिर वहां से भी उड़ गया।

ADVERTISEMENT

वहीं तोते की मालकिन के मुताबिक तोता केवल पांच महीने का है और वो उड़ नहीं सकता।लिहाजा उन्हें पड़ोसी पर शक है जो अब अपना मकान खाली कर के दूसरी जगह जा चुका है।

ADVERTISEMENT

वही थाना प्रभारी सेक्टर 39 राजीव बालयान ने बताया कि मामला करीबन 6 महीने पहले का है सदरपुर निवासी एक महिला ने अपना तोता गुम होने की शिकायत की थी।

जांच में पता चला कि तोता उड़ गया है, महिला को भी बता दिया गया था हालांकि महिला अब भी उम्मीद लगाए बैठी है कि किसी न किसी दिन पुलिस उसका तोता ढूंढ कर ले ही आएगी।

टॉयलेट पेपर से निकली आजादी की राह इंग्लैंड की एक लड़की की किडनैपिंग स्टोरी जब यूपी पुलिस ने किया अडानी की किडनैपिंग करने वाले गैंग का कोलकाता में एनकाउंटर इस वारदात को देखने के बाद प्रकाश झा ने डाला था फिल्म 'अपहरण' में किडनैपिंग वाला ये सीन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT