बंगाल : परिवार ने की खुदकुशी, FACEBOOK पर की LIVE SUICIDE STREAMING

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

WEST BENGAL FACEBOOK LIVE SUICIDE STREAMING STORY : पश्चिम बंगाल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार के तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली। चौंकाने वाली बात ये है कि खुदकुशी करने से पहले तीनों ने फेसबुक से लाइव करना शुरू किया फिर उन्होंने खुदकुशी कर ली। ये सारी वीडियो लाइव रिकार्ड हुई।

यह घटना दक्षिण 24 परगना जिले के बक्खाली इलाके में हुई है जहां एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने आठ जनवरी को एक जंगल में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी की और फेसबुक में लाइव किया।

बेटी पर था गबन का आरोप

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतकों के नाम अशोक नस्कर, उनकी पत्नी रीता नस्कर और बेटा अभिषेक नस्कर है। अशोक और गीता की लड़की पूनम एक स्वनिर्भर गोष्ठी से जुड़ी हुई है और उस पर इस ग्रुप के 14 लाख रुपए हड़पने का आरोप है। 8 जनवरी की सुबह स्वनिर्भर ग्रुप की महिलाएं इकट्ठा होकर इनके घर पहुंची और पूनम व परिवार के अन्य सदस्यों को बेहद अपमानित किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, स्वनिर्भर गोष्ठी की महिलाओं ने सबसे पहले पूनम को घर से बाहर निकाला और उसे साथ लेकर चले गए और बाकी घर वालों को भी घर से बाहर निकाल कर घर पर ताला लगा दिया।

आरोप है कि इस दौरान पूनम और उसके पति को रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया गया और उनके साथ मारपीट भी की गई। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का मानना है कि इसी अपमान के बाद अशोक, रीता और अभिषेक तीनों बक्खाली चले गए और एक जंगल में जाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पूनम को पुलिस ने रेस्क्यू कर लिया है। घटना की जानकारी तब हुई जब तीनों की खुदकुशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। डायमंड हार्बर थाना पुलिस ने इस मामले में स्वनिर्भर ग्रुप की 5 महिलाओं को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।

ADVERTISEMENT

आधी रात में Facebook पर लड़की ने बोला हाय, फिर डॉक्टर को देने पड़े 3 लाख, पढ़िए Cyber Crime की अनोखी घटनाFacebook पर ले रहा था ऑर्डर, हथियारों की कर रहा था होम डिलीवरी!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT