लखनऊ का वर्षा हत्याकांड, कार नहीं मिली तो बीवी को मार दी गोली, खून खून कमरा, दीवारों पर चिपके मांस के लोथड़े देख पुलिस भी कांप गई

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

लखनऊ से सत्यम मिश्रा की रिपोर्ट

UP Murder News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में पति ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।मिली जानकारी के मुताबिक पति ऋषि यादव ने अवैध तमंचे से अपनी पत्नी वर्षा यादव के सिर में गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते पति पत्नी में आपस में झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आग बबूला हुए पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

खून से सन गया कमरा

कत्ल के बाद पुलिस ने आरोपी पति ऋषि को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अवैध तमंचे को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक,ससुराल पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर डीसीपी वेस्ट दुर्गेश कुमार ने बताया कि मलिहाबाद थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के अंतर्गत पुलिस को सूचना मिली थी कि 25 वर्षीय वर्षा यादव के सिर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ऋषि ने पत्नी वर्षा के सिर में क्यों मारी गोली? 

थानाअध्यक्ष मौके पर पहुंचे और महिला को तत्काल सीएससी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। दुर्गेश कुमार ने आगे बताया कि,मृतक वर्षा यादव के परिजन द्वारा तहरीर के आधार उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर और विवेचना के दौरान जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

दीवार पर चिपक गए मांस के लोथड़े 

ससुराल पक्ष की तहरीर में यह बताया कि आरोपी हत्यारा ऋषि हमेशा अपनी पत्नी वर्षा को दहेज में कार ना मिलने के कारण प्रताड़ित करता था और कहता था कि,तुम्हारी और बहनों के पतियों को दहेज में कार मिली है और उसे भी कार चाहिए परिजनों की माने तो उनकी मृतक बेटी को प्रताड़ित करने में ऋषि का साथ पूरा परिवार देता था हालांकि पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ADVERTISEMENT

शादी के बाद होता रहता था झगड़ा 

मलिहाबाद थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के अंतर्गत पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि 25 वर्षीय वर्षा यादव के सिर में गोली लगी है जिसे चलते थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और महिला को सीएससी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। मृतक वर्षा यादव के परिजन द्वारा तहरीर दी जा रही है और जिसके बाद उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा और विवेचना के दौरान जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT