देवर भाभी से करना चाहता था जबरन सेक्स, भाभी ने किया विरोध तो कुल्हाड़ी से काट डाला, कातिल देवर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

इटावा से अमित तिवारी की रिपोर्ट

UP Crime News: ये दिल दहला देने वाली वारदात इटावा के उसराहार इलाके की है। यहां एक देवर ने भाभी को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल ग्राम पंचायत कुईता के गांव सरैया में अतर सिंह का परिवार रहता है। अतर सिंह के चार बेटे हैं जिसमें दूसरे नंबर के बेटे प्रदीप कुमार की शादी मोहिनी से हुई थी। मोहिनी की उम्र 30 साल थी। उनके दो छोटे बच्चे भी है। आरोप है कि प्रदीप का भाई रवि कुमार अक्सर उसकी पत्नी मोहिनी से छेड़खानी किया करता था। 

भाभी से रेप में नाकाम देवर का खूनी बदला

देवर की अश्लील हरकतों से परेशान होकर एक बार तो मोहिनी घर छोड़कर चली गई थी। मोहनी ने अपने पति प्रदीप और सास ससुर से अपने देवर रवि की कई बार शिकायत की थी लेकिन वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा था। मृतक महिला का पति प्रदीप रोज की भांति हार्डवेयर की दुकान पर काम करने गया था तब रवि ने शाम को लगभग 5:00 बजे अपनी भाभी मोहिनी पर जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश की। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

देवर ने भाभी को मौत के घाट उतारा

अचानक रवि की इस हरकत से मोहिनी चौंक गई। मोहिनी ने रवि की इस हरकत का विरोध किया तो रवि आग बबूला हो गया। रवि ने कुल्हाड़ी से कई बार उसके बच्चों के सामने ही हमला कर दिया। जिससे गले, हाथ और सिर में गंभीर चोटे आई और मोहनी की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी देवर रवि को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT