महिला ने तेज़ाब उबाला, उसमें लाल मिर्च मिलाई और खौलते तेज़ाब से उसे नहला दिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से दिल दहलाने वाली एक वारदात (Brutal Crime) सामने आई है। यहां पुलिस (Police) ने एक महिला (Women) को गिरफ्तार किया है, लेकिन उसे जिस इल्ज़ाम में पकड़ा है उसे सुनने वालों के सिर से लेकर पांव तक सिहरन दौड़ गई।

दरअसल बरेली के नवाबगंज थाना इलाक़े में एक महिला ने अपने पति को खौलते हुए तेजाब से नहला दिया। और बकौल पुलिस महिला ने ये सब कुछ अचानक या अनजाने में नहीं किया बल्कि जानबूझकर अपने पति को सबक सिखाने के लिए ये वारदात अंजाम दी।

Bareilly Crime: बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच अक्सर कहा सुनी होती रहती थी जिसमें पति का पलड़ा भारी पड़ता था और वो घरेलू झगड़े में अक्सर अपनी पत्नी की पिटाई कर देता था। पत्नी इसी बात से चिढ़ी बैठी थी, लिहाजा एक रोज उसने अपने ही पति को सबक सिखाने का इरादा किया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि पत्नी ने सबसे पहले बाथरूम में इस्तेमाल होने वाला तेजाब खूब खौलाया और फिर उसमें लाल मिर्ची भी डाल दी, ताकि उस तेजाब का असर और ज़्यादा हो सके। इसके बाद उसने किसी बात पर जान बूझकर झगड़े के लिए अपने पति को उकसाया और जैसे ही पति ने पत्नी की पिटाई की तो उसने खौलते हुए तेजाब से पति को पूरी तरह नहला दिया।

Bareilly Crime: पत्नी के इस हमले से पति बुरी तरह से जख्मी हो गया है उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT