बच्ची से हैवानियत : बारिश में बचाने के बहाने 6 साल की मासूम को सुनसान जगह ले गया, दुष्कर्म किया फिर...

ADVERTISEMENT

Rape News : सांकेतिक फोटो
Rape News : सांकेतिक फोटो
social share
google news

UP News : वो महज 6 साल की थी. इतनी मासूम कि उसे क्या पता कि लोग उसके शरीर के भी भूखे हो सकते हैं. बारिश हो रही थी. मौसम खराब था. तभी एक शख्स उसे गोद में उठाकर मदद करने पहुंचा. लेकिन उसे क्या पता था कि वो बारिश में उसे बचाने के लिए नहीं बल्कि उससे हैवानियत करने आया था. खैर उस मासूम को तो इस उम्र में क्या पता होगा कि हैवानियत क्या होती है. और क्या होती है वो इंसानियत. उसकी उम्र 18 साल थी जिसने बच्ची को गोद में उठाकर एक स्कूल के पीछे सुनसान स्थान पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया. 

बच्ची को कुछ समझ नहीं आया. बस वो दर्द से कराहती रही. इधर, उस बच्ची की बड़ी बहन 12 साल की लड़की उसकी तलाश करती रही. जब 6 साल वाली बच्ची नहीं मिली तो उसने घरवालों को बताया. इसके बाद स्कूल स्टाफ की मदद से बच्ची को खोजा गया तो वो उस समय उसी हैवान के चंगुल में थी. शोर मचाकर उस आरोपी को भी पहचान लिया गया और फिर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने उस आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत अब सुधार नजर आ रहा है. ये घटना यूपी के बहराइच जिले की है. 

दरगाह शरीफ थाना एरिया में हुई घटना

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 18 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक वृन्दा शुक्ला ने रविवार को बताया कि दरगाह शरीफ थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बारिश हो रही थी तभी 18 वर्षीय युवक छह साल की बच्ची को गोद में उठाकर उसके स्कूल के पीछे सुनसान स्थान पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि बच्ची के साथ स्कूल गई उसकी 12 वर्षीय बहन ने बच्ची के लापता होने की खबर अपने परिजन को दी। इसके बाद परिजन ने स्कूल की एक महिला स्टाफ की मदद से बच्ची को खोजा। घटना के 15 मिनट के भीतर घटनास्थल से ही अभियुक्त को पकड़ लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है और रविवार को उसे जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि बच्ची का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। उसकी हालत स्थिर है।

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...