सीरियल और IPL मैच के लिए मचा बवाल, बेलन से ही पति को कूट दिया, थर्ड अंपायर बना थाना!

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Agra  Wife Beats Husband: टीवी पर सीरियल (Serial) और क्रिकेट मैच को देखने को लेकर अक्सर घरों में झगड़े के किस्से अब तो मजाक का हिस्सा हो गए हैं। बात बात पर कोई न कोई ऐसा लतीफा सुना ही देता है जिसमें या तो टीवी सीरियल का जिक्र होता है या फिर टीवी पर मैच (Match on TV) देखने को लेकर पति की आप बीती का जिक्र। लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा में तो टीवी पर IPL के मैच को लेकर मियां बीवी में जो बवाल हुआ तो इलाके का थाना तक थर्रा गया। बीवियों के बेलन चलाने के किस्से तो बहुत सुने होंगे, जिनमें से ज्यादातर किस्से और कहानियां मनगढ़ंत होती हैं, मगर आगरा में तो बीवी ने सरेआम ऐसा बेलन चलाया कि पति के साथ साथ पूरे मोहल्ले के छक्के ही छूट गए। 

सीरियर और  IPL मैच को लेकर बवाल

ये वाकया हाथरस जिले में सादाबाद थान इलाके में रहने वाली लड़की की आगरा के रहने वाले और नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करने वाले लड़के के साथ शादी हुई थी। दोनों की शादी को दो साल हुए थे। दोनों के एक बेटा भी है। शादी के बाद से सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। लेकिन इस साल के IPL सीजन की शुरूआत ने ही इस घर में बवाल का जो सिलसिला शुरू किया तो किसी लंबे चलने वाले सीरियल की तरफ खिंचता ही चला आ रहा है। असल में घर में एक ही टीवी है। पति को IPL मैच पसंद है जबकि बीवी सीरियल देखने की शौकीन। 

बेलन से की पति की कुटाई

शाम के समय पति आईपीएल मैच देखने लग जाता था। मैच खत्म होने तक सीरियल भी खत्म हो जाता है. पति एक हाथ में मोबाइल और दूसरे हाथ में टीवी का रिमोट लेकर बैठ जाता है. पत्नी ने कई बार पति को मैच मोबाइल पर देखने के लिए कहा लेकिन उसने बता नहीं मानी इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. एक दिन दोनों के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई कि मारपीट हो गई, और नौबत यहां तक पहुँच गई कि गुस्सा और कुंठा से भरी बीवी ने बेलन से ही पति की जमकर कुटाई कर दी। यहां तक कि मोहल्ले के कुछ लोग वहां अंपायर बनकर भी आए लेकिन बीवी ने किसी की नहीं सुनी और पति को कूट काट कर वो मायके चली गई। पिछले तीन महीनों से मायके में ही रह रही है। मायके आने के बाद लड़की ने मारपीट की बात अपने मां- बाप को बताई। और इसके बाद इलाके के थाने में मामला पहुँच गया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस बात पर हुई रजामंदी

तब पुलिस ने इस मामले को थर्ड अंपायर यानी परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया, जहां डीआरएस के तहत दोनों के बीच एक समझौता भी हो गया। काउंसलर डॉ. अमित गौड ने बताया कि दोनों पति पत्नी को समझाया गया है। पति को बोला गया है कि शाम का मैच वह रिप्ले में देखे। शाम को पत्नी को सीरियल देखने दें। पति ने भी प्रॉमिस किया है कि सीरीयल के टाइम पर वह क्रिकेट नहीं देखेगा। दोनों इस बात से राजी हो गए है और उनके बीच समझौता हो गया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT