UP: बेटी की हत्या कर डीजल डालकर जलाई लाश, फिर नदी किनारे दफनाया शव, ऐसे खुला मामला

ADVERTISEMENT

UP Pilibhit Honor Killing Case
UP Pilibhit Honor Killing Case
social share
google news

सौरभ पांडे के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP Pilibhit Honor Killing Case: यूपी के पीलीभीत (Pilibhit) में ऑनर किलिंग (Honor killing) के एक मामले से हड़कंप मच गया है। आरोप लगा है कि लड़की के पिता और चाचा पर। खुद पर शक न जाए, इसके लिए लड़की के पिता ने खुद ही पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज करा दी, लेकिन आखिरकार वो पकड़ा गया। दोनों ने लड़की की लाश को नदी के किनारे दफना दिया था। इससे पहले लाश को डीजल डालकर जलाया भी गया।

8 मार्च को हुई थी लड़की गायब

ADVERTISEMENT

यह घटना कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के गांव कनगवां में हुई। वाक्या 8 मार्च का है। लड़की के पिता राजीव कुमार ने पुलिस को शिकायत की। राजीव ने बीसलपुर कोतवाली में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई गई कि उसकी बेटी का कुछ भी अतापता नहीं लग रहा है। 

पहले हत्या की, फिर खुद थाने पहुंचा पिता

पुलिस ने जांच शुरू की। राजीव की बेटी इंटर कॉलेज की छात्रा थी। पता चला कि छात्रा स्कूल ही नही पहुंची थी। आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए। पूछताछ के दौरान छात्रा के पिता और चाचा संजय कुमार अपना बयान बदल रहे थे। पुलिस को दोनों पर शक हुआ। जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपियों ने हत्या की बात को कुबूल कर ली।

ADVERTISEMENT

क्या कहा पुलिस ने?

ADVERTISEMENT

पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने बताया कि बेटी किसी से फोन पर बात करती थी। इसी वजह से उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। घर के अंदर हत्या की। हत्या करने के बाद शव पर डीजल डालकर जला दिया। इसके बाद दोनों शव को लेकर नदी के किनारे पहुंचे। वहां नदी किनारे उन्होंने शव को दफना दिया ताकि किसी को पता न चल सके। इसके बाद खुद ही थाने पहुंच गए। बाद में  पुलिस ने नदी के किनारे से छात्रा के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...