बढ़ सकती हैं एल्विश यादव की मुसीबतें, पुलिस ने पांच आरोपियों की ली रिमांड, क्या है एल्विश फ़ाज़िलपुरिया कनेक्शन?

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Noida News Elvish Yadav: एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस ने पांचों आरोपियों की कोर्ट से रिमांड ले ली है। नोएडा पुलिस को रिमांड मिली है। माना जा रहा है कि अब आरोपियों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया गया था।

एल्विश फ़ाज़िलपुरिया कनेक्शन?

रेव पार्टी, सांप और जहर की कहानी और यूट्यूबर एल्विश यादव से आगे निकल कर हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया तक पहुंच गई है। असल में नोएडा पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव ने फाजिलपुरिया का नाम लिया है और साथ ही है कि ये फाजिलपुरिया ही था, जो सांपों का इंतजाम कराता था। असल में एल्विश यादव के साथ-साथ फ़ाज़िलपुरिया की भी कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जिनमें वो सांपों के साथ पोज देते और एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। अब जब रेव पार्टीज में सांपों के साथ तस्वीरें खिंचाने और सांपों के जहर से नशा करने के मामले में एल्विश यादव के नाम एफआईआर दर्ज हो चुकी है, तो पुलिस एल्विश से सांपों वाले वीडियोज और पिक्चर्स के बारे में भी जानना चाहती है।

एल्विश यादव से होगी दोबारा पूछताछ

सूत्रों की मानें तो 7 नवंबर को जब एल्विश यादव से इस सिलसिले से नोएडा पुलिस ने पहली बार पूछताछ की थी, तो पुलिस ने उनसे ये भी पूछा था कि आखिर उनके पास ये सांप आते कहां से हैं, जो उनके वीडियोज और तस्वीरों में दिखते हैं? इस पर एल्विश यादव ने सीधे सिंगर फाजिलपुरिया का नाम लिया। एल्विश ने पुलिस को बताया कि ये फाजिलपुरिया ही है, जो सांपों का इंतजाम करता था। फाजिलपुरिया के एक गाने 32 बोर में एक नहीं बल्कि कई-कई बार खुद फाजिलपुरिया और उसके को-आर्टिस्ट सांपों के साथ एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं। कभी सांप उनके हाथों में लटक रहे थे, कभी चेहरे पर रेंग रहे थे।

ADVERTISEMENT

रेव पार्टी, सांप और जहर की कहानी

खास बात ये कि ये सभी के सभी सांप दुर्लभ प्रजाति के हैं, जिसका इस तरह  से कमर्शियल इस्तेमाल करना भी कानून के उल्लंघन के दायरे में आता है। ऐसे में अब सवाल उठता है कि क्या एल्विश यादव के इस खुलासे के बाद नोएडा पुलिस इस सिलसिले में फाजिलपुरिया से भी सवाल जवाब करेगी? वैसे फिलहाल पुलिस एल्विश से दोबारा पूछताछ करने की तैयारी में है और पहले पकड़े गए पांचों आरोपियों को दो दिनों के रिमांड पर ले लिया है। पुलिस राहुल नाम के गिरफ्तार आरोपी से एल्विश का आमना-सामना भी करवाएगी। दिल्ली एनसीआर में रेव पार्टीज, उनमें सापों और उनके जहर का नशे के लिए इस्तेमाल किए जाने की इस अजीब और चौंकाने वाले मामले का खुलासा तब हुआ था, जब जानवरों की भलाई के लिए काम करनेवाली संस्था पीएफए ने इस सिलसिले में एक स्टिंग किया था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...