UP Crime: असिस्टेंट कमिश्नर को भद्दी गालियां और धमकी देने वाला पहुंचा सलाखों के पीछे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Crime News: नोएडा कोतवाली फेस 3 पुलिस ने अपने सीनियर अधिकारी को व्हाट्सएप पर मैसेज (Message) कर गाली गलौज (Abusing) करने, अभ्रद टिप्पणी करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी (Life Threat) देने के आरोपी जीएसटी इंस्पेक्टर को सेक्टर 64 सहारा कट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपी अर्पित मलिक मूल रुप से मुजफ्फरनगर का निवासी है और इस समय ओरियन्टल अपार्टमेन्ट सेक्टर 62 में रह रहा है। आरोपी नोएडा के सेक्टर 62 स्थित ऑफिस में जीएसटी इस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं।

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल साद मियां खाँ ने बताया कि सेक्टर-121 क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाली प्रभजीत कौर जो एसजीएसटी में असिस्टेंट कमिश्नर पद पर तैनात हैं और गाजियाबाद के नेहरू नगर स्थित ऑफिस में कार्यरत हैं। उनके अधीन ही नोएडा के सेक्टर-62 स्थित सीजीएसटी ऑफिस आता है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सेन्ट्रल नोएडा जोन एडीसीपी ने बताया कि प्रभजीत कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अर्पित मलिक ने 20 सितंबर की सुबह असिस्टेंट कमिश्नर प्रभजीत को फोन पर पहले गालियां दीं और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी आरोप है। इसके बाद अर्पित ने उनके व्हाट्सऐप पर गालियां लिखकर भेजीं। अधिकारी का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि अर्पित ने ऐसा क्यों किया उन्हें डर है कि कहीं वो उन्हें नुकसान ना पहुंचा दे इसीलिए उन्होंने पुलिस से शिकायत दी है।

सेन्ट्रल नोएडा जोन एडीसीपी साद मियां खां का कहना है कि प्रभजीत कौर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी जीएसटी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने पुलिस टीम गई तो आरोपी इंस्पेक्टर फरार हो गया। पुलिस की टीम ने आज आरोपी को सहारा कट सेक्टर 64 से गिरफ्तार किया गया है और जेल भेज दिया गया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT