साली से नाजायज़ रिश्तों का शक, नोएडा मे जीजा ने मुनीम को पीट-पीटकर मार डाला, कत्ल का चौंकाने वाला खुलासा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Noida Crime News: नोएडा सेक्टर-36 स्थित एक कंस्ट्रक्शन साइट पर एक मुनीम की डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में ग्रेटर नोएडा की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार सुबह पुलिस को कृष्णपाल (40 वर्ष) नाम के शख्स की लहूलुहान लाश मिली थी। 

मुनीम की डंडे से पीट-पीटकर हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले जिससे पता चल रहा था कि उसके सिर पर किसी भारी हथियार से वार किया गया था। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) अशोक कुमार शर्मा ने कहा, ‘‘ बीटा-2 पुलिस थाने के अधिकारियों ने कृष्ण पाल की हत्या के आरोप में धर्मेंद्र नाम के आरोपी को आज ऐच्छर बाजार से गिरफ्तार कर लिया है।’’

लड़की का जीजा गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा, मृतक का टूटा हुआ मोबाइल फोन वगैरह बरामद किया गया है। शर्मा ने बताया कि पाल सेक्टर-36 स्थित एक कंस्ट्रक्शन साइट पर पांच-माह से मुनीम के रूप में काम करता था। उन्होंने कहा, ‘‘ पाल निर्माणाधीन इमारत में ही रहता था और यहां धर्मेंद्र की एक रिश्तेदार भी झुग्गी बनाकर रहती थी। 

ADVERTISEMENT

साली से अवैध संबंधों का शक

पाल उसकी रिश्तेदार से बात व हंसी मजाक करता था जिससे धर्मेंद्र को उसकी रिश्तेदार और पाल के बीच अवैध संबंध का शक हो गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ धर्मेंद्र 11 मार्च को पाल के पास पहुंचा और फिर उसने पाल पर डंडे से हमला कर दिया। वह शव को वहीं छोड़कर भाग गया।’’ शर्मा ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत एक मामला दर्ज करके धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...