DON मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, परिवार ने लगाया ‘Slow Poison’ देने का आरोप

ADVERTISEMENT

Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari
social share
google news

UP Mukhtar Ansari News: विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला है कि होली की रात करीब 11 बजे मुख्तार की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें लूज मोशन की शिकायत थी। एकाएक वो अचेत हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

अंसारी के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने मंगलवार को 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि मंगलवार तड़के उन्हें मोहम्मदाबाद थाने से संदेश प्राप्त हुआ कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन, जेल प्रशासन और अस्पताल प्रशासन मुख्तार की तबीयत के बारे में उन्हें कुछ भी नहीं बता रहा है।

ADVERTISEMENT

अफजाल ने आरोप लगाया कि मुख्तार के वकील को भी उससे मिलने नहीं दिया जा रहा।

सांसद ने कहा कि उन्होंने बांदा रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री कार्यालय में सूचना के लिए फोन किया था लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में होने की वजह से उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

ADVERTISEMENT

आवश्यक सूचना । 26/03/2024मेरे अब्बा जनाब मुख़्तार अंसारी साहब को बाँदा मेडिकल कॉलेज के I.C.U में अभी लगभग 1 घंटा पहले भर्ती कराया गया है । उनकी हालत बहुत गम्भीर है । आप सब उनके लिये दुआ और प्रार्थना करे ।-उमर अंसारी
पुत्र मुख़्तार अंसारी

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन करने का मकसद यह गुजारिश करना था कि बांदा मेडिकल कॉलेज में अगर उपचार की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो तो मुख्तार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल या किसी अन्य बड़े चिकित्सालय में भर्ती कराया जाए और अगर सरकार इलाज का खर्च नहीं उठा सकती तो परिजन यह खर्च वहन कर लेंगे।

ADVERTISEMENT

अफजाल ने कहा कि गत 21 मार्च को बाराबंकी की अदालत में एक मामले में डिजिटल माध्यम से सुनवाई के दौरान मुख्तार के वकील ने आरोप लगाया गया था कि उसके मुवक्किल को जेल में ‘‘धीमा जहर’’ दिया गया है जिससे उसकी हालत बिगड़ती जा रही है।

मऊ से कई बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को विभिन्न मामलों में सजा सुनाई गई है और वह इस वक्त बांदा की जेल में निरुद्ध है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...