एग्जाम पेपर में करेक्शन के नाम पर प्रिंसिपल ने छात्रा से किया रेप, वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Up Rape News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने भी सुना वो हैरान रह गया. गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को स्कूल के प्रिंसिपल ने कलंकित किया. स्कूल के प्रिंसिपल ने दलित छात्रा से रेप किया. इस पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें प्रिंसिपल छात्रा के साथ बदतमीजी करता नजर आ रहा है, फिलहाल इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

परीक्षा फॉर्म में थी गलती
बताया जा रहा है कि नवाबगंज क्षेत्र के एक निजी जूनियर हाई स्कूल की छात्रा ने परीक्षा फॉर्म में गलती की थी. आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने दलित छात्रा के साथ यह कहकर दुराचार किया कि उसके परीक्षा फॉर्म को जल्द ही सुधार दिया जाएगा. इतना ही नहीं उसने इस पूरी बदसलूकी का वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा. वीडियो के नाम पर प्रिंसिपल ने कई बार छात्रा से बदसलूकी की. छात्रा का आरोप है कि इसी साल 27 अप्रैल को आरोपी ने उसे रात में स्कूल बुलाया और उसके साथ बदसलूकी की, जिसके बाद उसने उसे कई बार फोन किया.

प्रिंसिपल छुट्टी के बाद रुक जाते थे
छात्रा ने अपनी शिकायत में अधिकारियों को बताया कि वीडियो वायरल करने को लेकर प्रिंसिपल अक्सर उसे ब्लैकमेल करता था और धमकी देता था. स्कूल खत्म होने पर प्रिंसिपल किसी न किसी बहाने छात्रा को रोक लेते और जब वह मना करती तो फोटो और वीडियो दिखा धमकी देता. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हिम्मत करके छात्रा ने शिकायत की
वीडियो के नाम पर प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ कई दिनों तक रेप किया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. वीडियो के कारण छात्रा ने कई बार हार मान ली, जिसमें वह शिकायत तो नहीं कर पाई, लेकिन उसने हिम्मत करके पिछले दिनों पुलिस में शिकायत की. जिसके बाद मामला दर्ज किया गया, अब पुलिस आरोपी प्रिंसिपल की तलाश कर रही है.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT