जिस्म पर किंग कोबरा के टैटू, ज़हरीले सांपों से खेलने का शौक, सांपों के खेल में इस तरह चली गई स्नेकमैन की जान

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

बांदा से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट

UP Snake News: यूपी के बांदा में एक अजीबोगरीब हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां जहरीले सांपों से खेलने का शौक एक शख्स की जिंदगी पर भारी पड़ गया। जहां एक युवक की सांप पकड़ने के चक्कर मे जान चली गयी। बताया जा रहा है कि युवक सांपों से बेहद प्यार करता था। सांप पकड़ने का शौक रखता था। कलागांव के रहने वाले रिंकू सिंह को सापों से इतना लगाव था कि उसने अपने जिस्म पर कई जगह कोबरा का टैटू भी बनवा रखा था।

सांप से खेलना पड़ गया महंगा

बीते दिन एक कुएं में कोबरा गिरने पर वह उसको निकालने कुएं में उतर गया। कुएं से बाहर सांप को निकालकर बाकायदा उसे नहलाया धुलाया। दिन भर सांप साथ लेकर घूमता भी रहा। वो सांप को कभी गले में लटकाता तो हाथ से सहलाता। लेकिन अचानक इसी खेल खेल में काले कोबरा ने रिंकू को हाथ में काट लिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जिस्म पर कई जगह कोबरा का टैटू 

सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा ने बताया कि मृतक युवक सर्प पकड़ने का शौकीन था, खेल खेल में उसकी जान चली गयी। हैरानी की बात ये है कि जब अचानक कोबरा ने रिंकू के हाथ मे काटा तो रिंकू ने खुद सांप को मार डाला और कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया। मृतक रिंकू ने अपने शरीर मे कई जगह सर्प के टैटू भी बनवाये थे। वो हमेशा सांप पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में जाता था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT