यूपी के बीजेपी विधायक विनय शाक्य का अपहरण!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

कुमार अभिषेक के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP MLA VINAY SHAKYA KIDNAPPING CASE : स्वामी प्रसाद मौर्य के सपा के दामन थामने के बाद अब औरैया जिले की बिधूना सीट से भाजपा विधायक विनय शाक्य गायब बताए जा रहे हैं। उनकी बेटी ने दावा किया है कि उनका अपहरण हो गया है। हालांकि, पुलिस की तरफ से आया ताजा बयान कुछ और ही कहता है।

विनय शाक्य की बेटी ने लगाए तमाम आरोप

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

विनय शाक्य की बेटी रिया ने एक बयान जारी कर अपने ही चाचा देवेश शाक्य पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ''मेरे पिता को जबरदस्ती लखनऊ ले जाया गया है। मैं इस वीडियो के माध्यम से आप सभी बिधूना वासियों को एक महत्वपूर्ण बात बताना चाहती हूं। आप सबको ज्ञात होगा कि मेरे पिताजी को कुछ साल पहले लकवा मार गया था जिसके बाद से वो चलने फिरने में असमर्थ हैं। उनके बीमारी का फायदा उठा कर मेरे चाचा देवेश शाक्य ने उस वक़्त से ही उनके नाम पर अपनी व्यक्तिगत राजनीति की है और जनता का शोषण किया है। आज उन्होंने हद पार की और जबरन मेरे पिताजी को घर से उठाकर सपा में शामिल करने के लिए लखनऊ ले गए हैं।''

'हम भाजपाई हैं'

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा, 'मैं उनकी पुत्री होने के नाते आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हम भाजपाई हैं और पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। उस दौर में जब किसी ने हमारी मदद नहीं की तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी मदद की और पिताजी का इलाज कराया। आज चंद लोग हमारे समाज के नेता बनने के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं और फिर से वही गुंडई पर आ गए हैं। ये लोग मेरा भी अपहरण करने का प्रयास कर रहे हैं। मैं प्रशासन और पार्टी नेतृत्व को बताना चाहती हूं कि मैं अपने पिताजी की उत्तराधिकारी हूं और हम लोग पूर्णतः भाजपाई हैं।''

ADVERTISEMENT

पुलिस का कहना है कि आरोप गलत

इस विवाद पर अभी तक न तो बीजेपी और न ही सपा ने कोई बयान जारी किया है, लेकिन औरैया के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विधायक विनय शाक्य बिधूना, शान्ति कालोनी जनपद इटावा में सकुशल अपनी मां के साथ मौजूद हैं। उनका कहना है कि अपहरण का आरोप असत्य एवं निराधार है, प्रकरण पारिवारिक विवाद से सम्बन्धित है।

यूपी में थर्र-थर्र कांप रहें हैं अपराधी? मां को रस्सी से बांधकर उसके सामने बेटी का किया रेप!यूपी इलेक्शन से पहले ये क्या हो रहा है! पहले पीयूष जैन अब पुष्पराज जैन !

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT