बेटा ही निकला मां-बाप का कातिल, दोस्त के साथ मिलकर मां-बाप का काटा गला, बेटा और दोस्त गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Son Killed Father Mother: मेरठ पुलिस ने डबल मर्डर के केस में चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल मेरठ के शास्त्री नगर में सोमवार देर रात एक घर में पति पत्नी की हत्या कर दी गई थी। डबल मर्डर के इस मामले में पुलिस ने मरने वाले दंपत्ति के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने डबल मर्डर के इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बेटे ने काटा मां-बाप का गला

पुलिस अफसरों ने बताया कि दंपति के बेटे ने ही दोस्त के साथ मिलकर चाकू से गोदकर मां बाप की हत्या की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे आला ए कत्ल चाकू भी बरामद कर लिया है। दरअसल मेरठ के शास्त्री नगर सेक्टर 6 के रहने वाले प्रमोद गाजियाबाद मंं सरियां बनाने वाली कंपनी में मैनेजर थे जबकि उनकी पत्नी ममता जागृति विहार के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थी।

गुरुग्राम से मेरठ आया हत्या करने

प्रमोद के माता-पिता भी इन्हीं के साथ घर में नीचे वाले फ्लोर पर रहते थे। मृतक दंपति के एक बेटा और एक बेटी है। बेटा आर्यन और बेटी कनिष्का गुरुग्राम में प्राइवेट जॉब करते हैं। पुलिस को जांच में पता चला कि हत्या के बाद बेटे आर्यन ने अपने एक जानकार को फोन किया था और कहा कि उनके माता-पिता फोन नहीं उठा रहे हैं। जाकर देखें और जब उनका दोस्त उसके घर पहुंचा और उसने ऊपर जाकर देखा तो दंपत्ति का शव बेड पर पड़ा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के सामने बेटे आर्यन ने खुलासा किया

मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज एकत्रित किए जिसके बाद खुलासा हुआ कि दंपत्ति के बेटे आर्यन ने ही अपने एक दोस्त के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस के सामने बेटे आर्यन ने खुलासा किया कि उसका पिता शराब पीकर मां को मारता पीटता था। यही वजह थी कि उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की योजना बनाई थी।

मैंगो शेक में नींद की गोलियां दीं

योजना के अनुसार दंपत्ति का बेटा आर्यन और उसका एक दोस्त आदित्य दोनों आर्यन के घर पहुंचे सोमवार शाम 8:00 बजे के आसपास आर्यन ने अपनी मां और अपने दादा दादी को मैंगो शेक में नींद की गोलियां मिलाकर उनको पिला दिया जिससे उनको नींद आ गई लेकिन आर्यन ने अपने पिता को मैंगो शेक नहीं पिलाया और फिर यह 11:30 बजे के आसपास वापस घर लौटा और अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर डाली। इसी दौरान आर्यन की मां ममता भी अचानक जाग गई जिसके बाद दोनों ने ममता को भी मौत के घाट उतार दिया। दोनों की हत्या कर यह गुड़गांव फरार हो गए।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT