Video: ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में एक बार फिर अटकी लिफ्ट, 7 बच्चों समेत कुल 10 लोग आधे घंटे तक फंसे रहे

ADVERTISEMENT

UP Greater Noida: करीब 30 मिनट बाद सोसायटी के कुछ लोग मौके पर पहुचे उन्होंने किसी तरह वहां की मेंटेनेंस टीम को बुलाया और सभी को सुरक्षित बाहर निकाला।

social share
google news

ग्रेटर नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

UP Greater Noida: ग्रेटर नोएडा बेस्ट की हाईराइज सोसाइटी में बीच रास्ते में लिफ्ट रुकने और अटकने का मामला थम नहीं रहा है। बुधवार को  फिर ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में ऊपर जाते समय लिफ्ट रुक गई जिसमें 7 बच्चे सुबह कल 10 लोग फंस गए। अंदर से इमरजेंसी बेल बजाने के बाद भी कोई नहीं आया। करीब 30 मिनट बाद सोसायटी के कुछ लोग मौके पर पहुचे उन्होंने किसी तरह वहां की मेंटेनेंस टीम को बुलाया और सभी को सुरक्षित बाहर निकाला।

सोसाइटी में एक बार फिर अटकी लिफ्ट

आपको बता दें कि  ग्रेटर नोएडा और नोएडा में कहीं ना कहीं हाईराइज सोसाइटी में लिफ्ट खराब होने और बीच में अटक जाने की खबरें लोगों को सता रही थी और डरा रही थी। इसी कड़ी में आज फिर ग्रेटर नोएडा बेस्ट में स्थित ला रेजिडेंसी सोसायटी में जैसे ही लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से ऊपर जाने लगी तभी अचानक से लाइट चलेगी और दोनों ही लिफ्ट में सवार सात बच्चों सहित 10 लोग लिफ्ट में अटक गए।  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

7 बच्चों समेत कुल 10 लोग आधे घंटे तक फंसे रहे

काफी शोर मचाने के बाद भी जब कोई नहीं आया तो लिफ्ट में एक युवक ने कॉल करके अपने सोसाइटी  के ग्रुप में पूरी जानकारी दी जिसके बाद वहां पर कुछ लोग पहुंच गए और मेंटेनेंस स्टाफ की मदद से करीब आधे घंटे बाद सभी को सकुशल बाहर निकाला। बाराखडी लोगों ने वाकये का पूरा वीडियो अपने कमरे में कैद कर लिया जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT