UP Crime: तांत्रिक ने महिला को बंधक बनाकर किया रेप, तंत्र से बेटा पैदा करने का दावा, खुद की हैं 5 बेटियां!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में एक महिला के साथ तंत्र (Tantra) और जादू टोने (Witchcraft) की आड़ में रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोप है कि महिला (Women) की बीमारी (Illness) ठीक करने और उसके बेटा (Son) पैदा करने के बहाने तांत्रिक (Tantric) ने मेरठ की महिला को बंधक (Hostage) बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

इतना ही नहीं महिला की विरोध करने पर उसे तरह-तरह की यातनाएं भी दी गई। तांत्रिक के अड्डे से किसी तरह से बंधन मुक्त होकर महिला ने निवाड़ी थाने पहुंचकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करवाया है। एफ़आईआर होने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मेरठ के परतापुर इलाके में रहने वाली महिला काफी समय से बीमार थी और उसको बेटा भी नही हो रहा था। किसी ने उसको बताया कि मोदीनगर के ख़िदोड़ा गाँव में एक नामी तांत्रिक है जिसका नाम ग़फ़्फ़ार है वह हर मर्ज का इलाज करता है और बेटा पैदा करने की गारंटी देता है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वह तंत्र मंत्र के जरिए हर बीमारी को वश में कर लेता है जिसके बाद महिला अपने पति के साथ तांत्रिक गफ्फार के पास आई तांत्रिक ने महिला का भूत प्रेत का साया बताया और कहा इलाज काफी दिनों तक करना पड़ेगा जिसके बाद महिला कई बार तांत्रिक के पास आने जाने लगी। इसी दौरान तांत्रिक ने महिला को बताया कि भूत प्रेत का साया कभी भी बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है इसके लिए कई पड़े तंत्र मंत्र करने होंगे।

महिला को उसके साथ रहना होगा। लिहाजा 9 सितंबर को महिला तांत्रिक के पास आई आरोप है कि तंत्र मंत्र करने के बहाने तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उस को बंधक बना लिया था इतना ही नहीं महिला के साथ 10 दिन तक बंधक बनाकर लगातार रेप किया जाता रहा। विरोध करने पर उसे पीटा जाता था पुलिस ने तांत्रिक ग़फ़्फ़ार को गिरफ्तार कर लिया है। हैरानी की बात ये है कि तांत्रिक के खुद बेटा नहीं बल्कि 5 बेटियां हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT