UP Crime: एटा में पति पत्नी को धारदार हथियार से काट डाला, 2 साल को बच्चे को भी मारे चाकू

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: यूपी के एटा जिले में पति-पत्नी (Husband Wife) की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घर में पति पत्नी की लाश के साथ एक दो साल का मासूम घायल लहुलुहान रोता बिलखता पाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है। ये घटना थाना देहात कोतवाली के श्रीकांरा गांव में सामने आई है।

यहां जितेंद्र अपनी पत्नी प्रीति और दो वर्षीय अमन के साथ रहते थे। जीतेंद्र अपने मकान में ही गैस वेल्डिंग का कार्य करते थे। सोमवार सुवह 9 बजे घर से बच्चे के चिल्लाने रोने की आवाजें आ रही थीं। बच्चे की चीखें सुनकर जब लोग उनके घर गए तो घर की हालत देखकर पड़ोसियों की चीख निकल गई।  

घर के अंदर पति पत्नी लहूलुहान पड़े थे। जितेंद्र और प्रीति की चाकूओं से गोद कर हत्या की गयी थी जब कि दोनों की लाश के नजदीक ही  उनका दो वर्ष का बेटा अमन पड़ा था जिसके शरीर से खून निकल रहा था। बच्चा जोर जोर से दर्द के मारे रो रहा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है जबकि जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड टीम और क्राइम ब्रांच को बुलाकर मौके की बारीकी से छानबीन की है। एटा के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि दोपहर में यूपी 112 को सूचना प्राप्त हुई पति-पत्नी मृत अवस्था में पड़े हैं।

पुलिस के द्वारा तत्काल घटना स्थल का निरीक्षण किया गया तो इनकी किसी धारदार हथियार से मृत्यु कारित की गई है और पति पत्नी दोनों का देहांत हो चुका है। प्रारंभिक छानबीन से यह पता चल रहा है की घटना सुबह 6:00 बजे के बाद की है क्योंकि 6:00 बजे इनके परिवार के चाचा जी आए थे और उन्होंने इनको वेल्डिंग करते हुए देखा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT