लुक्सर जेल बनी एल्विश यादव का नया ठिकाना, यूट्यूबर ने जेल में करवट बदलते गुजारी पूरी रात, नहीं खाया खाना

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Elvish Yadav: नोएडा में एक पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के मामले में गिरफ्तार मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की रात जेल में करवट बदलते हुए गुजरी। गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर स्थित जेल के अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि एल्विश यादव को रविवार की रात को खाना दिया गया था लेकिन उन्होंने पूरा खाना नहीं खाया। उन्होंने बताया कि एल्विश को आज सुबह नियमानुसार चाय नाश्ता उपलब्ध कराया गया और उन्होंने चाय पी। 

एल्विश से नहीं खाया गया जेल का खाना

जेल प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि एल्विश मायूस दिख रहा था और उसने करवट बदलते हुए रात गुजारी। वह काफी बेचैन भी दिखा। बताया जाता है कि सोमवार को सुबह एल्विश के परिवार के सदस्य और समर्थक उनसे मिलने लुक्सर जेल पहुंचे। एल्विश की जमानत अर्जी सोमवार या मंगलवार को अदालत में दायर करने की संभावना है। 

जेल में करवट बदलते हुए रात गुजारी

नोएडा पुलिस ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के विजेता यादव को रविवार को गिरफ्तार किया था और उन्हें बाद में सूरजपुर की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। यादव (26) पिछले साल तीन नवंबर को यहां सेक्टर-49 थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद छह आरोपियों में से एक है।

ADVERTISEMENT

नोएडा की लुक्सर जेल में एलिवश यादव

अधिकारियों ने कहा कि पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। पुलिस के मुताबिक, मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाही भरा आचरण) और 289 (जानवरों के संबंध में लापरवाही भरा आचरण) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया था। 

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...