यूपी के महोबा में आमने-सामने दो ट्रकों की भिड़ंत, ट्रकों में लगी भयंकर आग, दोनों चालकों की मौत, पुलिस ने निकाले दो कंकाल

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना थाना क्षेत्र मे कानपुर-सागर राजमार्ग पर चिचारा गांव के नजदीक दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत होने के बाद आग लग गई, इस हादसे में दोनों चालकों की जलकर मौत हो गई। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को दी। हादसे के बाद बाद दोनों ट्रकों में आग लगी। 

ड्राइवरों की जिंदा जलकर मौत

ट्रकों के ड्राइवर आग लगने से गाड़ी में ही फंस गए और दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। हाईवे पर लंबा जाम लग गया। महोबा जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सत्यम ने बृहस्पतिवार को 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि चिचारा गांव के नजदीक बुधवार की रात करीब बारह बजे कानपुर-सागर राजमार्ग पर दो ट्रकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

गाड़ी से निकाले गए कंकाल

हादसा इतना भयंकर था कि जिससे उनमें आग लग गई। उन्होंने बताया कि दोनों ट्रकों के चालक केबिन में फंस गए और जलकर उनकी मौत हो गई। उनके अनुसार मृत चालकों की पहचान राजकुमार पाल (28) और विपिन मौर्या (35) के रूप में हुई। एएसपी ने बताया कि दोनों चालकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT