लखनऊ ट्रिपल मर्डर केस में नया मोड़, होना था चौथा कत्ल, तीन कत्ल में सामने आया नया नाम, दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Lucknow Triple Murder: लखनऊ ट्रिपल मर्डर कांड को अंजाम देने वाले हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान उर्फ गब्बर और उसके बेटे फराज़ खान को भगाने में मदद करने वाले दो लोगों को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि राइफल में चौथी गोली भी लगाई गई थी लेकिन गोली फंसने की वजह से नहीं चल सकी आरोप है कि आरोपी ने राइफल से फरीद उसकी बहन को भी मारने का प्लान था लेकिन गोली नहीं चली फस गई। जिसको पुलिस ने बरामद किया है। 

किसका होना था चौथा कत्ल?

मदद करने वालो में जिसमें एक व्यक्ति सूचना विभाग में कर्मचारी है और दूसरा सरकारी होर्डिग आदि लगाने का काम करता है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी लल्लन ने सूचना विभाग में कार्य करने वाले शोभित को कॉल करके मदद मांगी थी। शोभित ने अपने साथी दीपक के साथ कार से माल पहुंचा था। जहां इसके बाद उसने ललन और फराज  को कार में बैठाकर इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा पर छोड़ा था। जहां से वह दोनों सीतापुर रोड गए और रोडवेज बस पकड़ ली थी और सीतापुर से मुरादाबाद के लिए दूसरी बस पर बैठ गए थे। 

दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मलिहाबाद के मोहम्मदनगर में दो फरवरी की दोपहर जमीन विवाद में हिस्ट्रीशीटर लल्लन खान और उसके बेटे फराज ने साथी फुरकान व अशरफी के साथ मिलकर रिश्तेदार फरहीन, उनके बेटे हंजला व मुनीर ताज की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लखनऊ की एक अदालत ने सोमवार को मलिहाबाद थाना इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर एक महिला और उसके 17 वर्षीय बेटे समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपियों की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया था। मृतकों की पहचान फरहीन खान (40), उसके बेटे हंजला (17) और हंजला के चाचा मुनीर अहमद उर्फ ताज (50) के रूप में की गयी। घटना में दो अन्य लोग घायल हो गये थे।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...