मथुरा में बच्चों को अगवा कर मंगवाते थे भीख, भीख वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP CRIME NEWS: राजकीय रेलवे पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन से तीन साल की बच्ची का अपहरण कर उससे भीख मंगवाने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर बच्ची को बरामद कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह गिरोह बच्ची को दिल्ली ले जाकर स्टेशन एवं भीड़-भाड़ वाले इलाकों में भीख मंगवा रहा था । पकड़े गये सभी आरोपी को बुधवार शाम को जेल भेज दिया गया।

तीन साल की बच्ची का अपहरण 

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के उपाधीक्षक विजय कुमार ने बताया कि बच्ची को बीती सात जनवरी को मथुरा जंकशन से अगवा किया गया था, उस समय उसकी मां फूलवती भरतपुर जाने के लिए प्लेटफार्म पर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थी। उन्होंने बताया कि फूलवती को नींद आ गयी और बच्ची को उसके पास रोता देख गिरोह के लोगों ने बच्ची को टॉफी का लालच देकर अगवा कर लिया।

बच्ची को टॉफी का लालच देकर अगवा किया

कुमार ने बताया कि जीआरपी थाने की टीम तभी से उसकी खोज में लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान तिलकराम उर्फ अतुल, आरिफ उर्फ तोतला, काजल, तुलसी उर्फ तुलिया पवार तथा उसकी बहिन हिना चौहान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बरामद बच्ची को उसकी मां के हवाले कर दिया गया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT