शादीशुदा गर्लफ्रेंड के इश्क में पागल आशिक, बंदूक की नोक पर मायके से उठा ली गर्लफ्रेंड, फिर चली दनादन गोलियां

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

झांसी से प्रमोद गौतम की रिपोर्ट

UP Jhansi Murder: तारीख 22 फरवरी उत्तर प्रदेश के झांसी में रक्सा का खैरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पूरे इलाके में शोर उठा कि किसी लड़के ने गोली चलाई है गोलीबारी में अंगद नाम के युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि गोली रीना के भाई अंगद को लगी जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रीना हाल ही में अपने मायके आई थी।

खैरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा

पुलिस ने जांच शुरु की तो पचा चला कि गोली चलाने वाले युवक का नाम जितेंद्र है। वो अपने एक साथी के साथ रीना के घर आया था और रीना के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल 22 साल के अंगद की अभी 15 दिन पहले शादी हुई थी। घर में उसकी बड़ी बहन रीना भी ससुराल से मायके आई हुई थी। तभी शुक्रवार को दो लोग जितेन्द और ब्रजकिशोर उनके घर आए। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रीना के भाई की गोली मारकर हत्या 

जितेंद्र अंगद की बहन रीना को अपने साथ घर से भगा ले जाने की कोशिश करने लगा। इसकी जानकारी होने पर अंगद ने विरोध किया तो आरोपियों ने अंगद को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने हमलावरों को पकड़ लिया और पिटाई करते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी।

ग्रामीणों ने हमलावरों को पकड़ा

पुलिस के मुताबिक अंगद की बहन रीना की शादी करीब 10 साल पहले एमपी के डबरा में संतोष नाम के युवक से से हुई थी। ससुराल में ही रीना के प्रेमसंबंध जितेन्द्र नामक युवक से हो गये थे। 6 फ़रवरी को रीना के भाई अंगद की शादी थी, जिसमें शामिल होने रीना मायके आई थी और शादी के बाद वापस चली गयी थी। इसके बाद एक रोज़ रीना अपने प्रेमी जितेंद्र के साथ ससुराल से भाग गयी। दो दिन पहले ही मध्यप्रदेश पुलिस ने दोनों को बरामद किया था। 

ADVERTISEMENT

ससुराल में पड़ोसी से हुआ प्यार

रीना की बरामदगी के बाद रीना ने ससुराल ना जाकर मायके जाने की इच्छा जतायी थी। लिहाजा पुलिस ने उसे पिता के सुपुर्द कर दिया। शुक्रवार सुबह रीना का प्रेमी जितेन्द्र अपने दोस्त बृजकिशोर के साथ रीना के घर आ धमका। घर से रीना को अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगा। यह देख भाई अंगद बीच में आ गया और बहन को ले जाने का विरोध किया। इसी बीच जितेंद्र ने तमंचे से फायर कर दिया और गोली रीना के भाई अंगद के सीने में जा लगी। गोली चलाकर भाग रहे प्रेमी जितेन्द्र व उसके साथी को गांव वालों ने दबोच लिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT