मैं मरुंगा तो बीवी को साथ लेकर मरुंगा, पति ने ये कहा और गाजियाबाद में सुबह सड़क किनारे मिली पति-पत्नी की लाश, क्या है गोली, पिस्टल और कार का राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Crime News Ghaziabad: तारीख 30 जनवरी की सुबह गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाने की पुलिस को खबर मिली की सड़क किनारे दो लोग खून से लथपथ पड़े हैं। इनमें से एक महिला और दूसरा पुरुष है। ये कॉल पुलिस को सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर मिली और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पुलिस टीम ने देखा कि दोनों शव सड़क किनारे 100 मीटर के फासले पर पड़े थे। शव के पास में ही एक एस क्रॉस कार खड़ी थी। पुलिस को मौके से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। दोनों लाशें नशा मुक्ति केन्द्र के पास पड़ी थीं। 

सड़क किनारे दो लाशें

जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि ये लाश पति पत्नी की ही है। अफसरों ने तुरंत फोरेंसिक टीम तथा फील्ड यूनिट मौके पर बुला ली। गहनता से जांच में पता चला कि दोनो शवों के ऊपर फायर आर्म इंजरी के निशान है तथा शवों के पास मोबाइल फोन भी पड़ा था। दोनों शवों की पहचान दीपा चौधरी व विनोद चौधरी के रुप में हुई जोकि महेन्द्रा एन्क्लेव के रहने वाले है एवं दोनो आपस में पति-पत्नी हैं। विनोद के शव के पास से फायरशुदा एक तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। उनके परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि विनोद चौधरी काफी दिनों से डिप्रेशन के शिकार थे।

पति पत्नी को किसने मारी गोली

परिजनो ने पुलिस को बताया कि विनोद शाम के समय ज्यादा ऐग्रेसिव हो जाते थे और कई बार इन्होंने अपने परिजनों से ये भी कहा था कि मैं मरूँगा तो अपनी पत्नी को साथ लेकर मरूँगा। पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि विनोद चौधरी ने अपनी पत्नी की हत्या करके आत्महत्या कर ली है। इनकी किसी प्रकार की कोई रंजिश सामने नही आयी है। परिजनों से पूछताछ में ये भी पता चला है कि कुछ दिन पहले ये कहीं से तमंचा लाकर अपनी गाड़ी में छुपाकर कर रखे हुए थे। पुलिस अन्य पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि हर एंगल पर जांच की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT