मुजफ्फरनगर में दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते घर में बंद कर रात भर पीटा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Murder: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाना क्षेत्र के जसोला गांव में बदमाशों ने एक दलित युवक को बंधक बनाकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार देर रात की है और मृतक की पहचान अंकित (21) के रूप में हुई है।

दलित युवक को बंधक बनाकर मार डाला

दरअसल घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के जसौला गाँव की है जहां का निवासी एक दलित युवक अंकित पुत्र रणवीर सिंह रविवार शाम से लापता था। बताया जा रहा है कि गांव का ही प्रिंस राम का एक युवक अंकित को घर से बुलाकर ले गया था जिसके बाद वह लौटकर घर वापस नहीं आया। 

ADVERTISEMENT

घर से बुलाकर ले गया था युवक

लापता युवक अंकित के परिजनों ने इसकी सूचना आज पुलिस को दी थी। जिस पर पुलिस ने प्रिंस से पूछताछ करने के बाद अंकित को गांव के ही सोनू नाम के एक व्यक्ति के घर से घायल अवस्था में बरामद किया था। खतौली के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) रविशंकर ने सोमवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अंकित को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ADVERTISEMENT

प्रेम प्रसंग का पेंच तो नही

ADVERTISEMENT

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) एवं अनुसूचित जाति, जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम (एससी-एसटी एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...