UP Crime: बरेली में पेड़ से लटकता मिला रेप के आरोपी का शव, हत्या का शक

ADVERTISEMENT

up crime murder
up crime murder
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दुष्कर्म (Rape) के आरोपी की लाश पेड़ से लटकी मिली। हैरानी की बात ये है कि मौत से पहले आरोपी की एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वो अपनी जान बचाने की गुहर लगा रहा है। 11 सेकंड की वीडियो में सुनील रहम की भीख मांगता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि सुनील की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को देर शाम फरीदपुर की एक लड़की के साथ सुनील कुमार ने रेप की कोशिश की थी।

पुलिस में शिकायत दर्ज की गई तो पुलिस ने सुनील के खिलाफ रेप की कोशिश व दलित उत्पीडन का केस दर्ज किया था। सुबह के वक्त गांव के कुछ टहलने निकले तो देखा कि सुनील का शव पेड़ से लटका हुआ है। जिसके बाद सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बरेली के एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि परिवार वालो का कहना था उनको मार कर उसका शव लटकाया गया इसमे 302 का मुकदमा भी लिखा गया है एक वीडियो आ रहा है सुनने में जिसमे की वो कह रहा है मुझे इससे बचा लो उससे बचा लो तो सभी तथ्यों की समीक्षा की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT