किन्नरों को अगवा किया, बाल काटे जुल्म किया, चप्पल चाटने के लिए मजबूर किया, दो किन्नर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: बलिया जिले में दो किन्नरों को चप्पल चाटने के लिए बाध्य करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद मामले में दो किन्नर आरोपियों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जिले के उभांव थाना क्षेत्र में दो किन्नरों के बाल काटने के बाद उन्हें कथित तौर पर चप्पल चाटने के लिये मजबूर करते देखा जा सकता है।

किन्नरों को अगवा कर चप्पल चटाई

पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बृहस्पतिवार को बताया कि दोनों किन्नरों को अगवा किया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक किन्नर को बरामद कर लिया है और दो आरोपियों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि बीबीपुर गांव की किन्नर पूजा की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दो किन्नर गिरफ्तार 

उन्होंने बताया कि पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में किन्नर पूजा ने कहा कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थीं। इस बीच, वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट की और उन्हें जबरन वाहन में बैठाकर ले गए। 

ADVERTISEMENT

किन्नरों के साथ बर्बरता की हद

पुलिस ने किन्नर पायल उर्फ राजकुमार किन्नर को पड़ोस के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है। इसके साथ ही दो आरोपियों मनीषा किन्नर व राहुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि यह मामला किन्नरों के दो समूह के बीच क्षेत्राधिकार से जुड़ा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT