जीजा साली के अवैध संबंधों का मकड़जाल, साली के इश्क में जीजा ने पत्नी और बेटी की दी मौत, क़ातिल पति और साली को उम्रकैद

ADVERTISEMENT

अदालत का फैसला
अदालत का फैसला
social share
google news
  1. UP Court News: मियां बीवी और साली। ये कहानी असल जिंदगी के तीन किरदारों की है। ये यूपी की खूनी दास्तान है। मियां बीवी तक तो सब ठीक था लेकिन जब इन दोनों की जिंदगी के बीच साली आ गई तो हंगामा हो गया। साली और जीजा ये भूल गए कि वो जुर्म की अंधेरी गलियां में जा चुके हैं। दोनों की इसी भूल ने एक बीवी को लाश बना दिया। बीवी ही नहीं 8 साल की मासूम बेटी को मौत दे दी। पूरा का पूरा घर तबाह और बर्बाद हो गया।

असल जिंदगी के तीन किरदार

13 अक्तूबर 2020 को यूपी के कौशांबी का सिराथू कस्बा डबल मर्डर की वारदात से दहल उठा। मलाक नागर इलाके में अजय के घर के अंदर उसकी सरिता और 8 साल की बेटी तनु की खून से लथपथ लाश मिलीं। दोनों को चाकू से गोदकर मारा गया था। पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि ये कत्ल खुद अजय ने किया है। जांच में ये भी खुलासा हुआ कि अजय के अपनी साली कविता के साथ अवैध संबंध थे। 

सरिता और 8 साल की बेटी की खून से लथपथ लाश

अजय की पत्नी पति के अपनी बहन से इन नाजायज़ संबंधों का विरोध करती थी। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। 13 अक्तूबर 2020 को भी सरिता और अजय में झगड़ा हुआ तो अजय ने चाकू से सरिता के जिस्म पर कई वार किए। पत्नी का कत्ल करने के बाद अजय ने अपनी 8 साल की बेटी तनु को भी चाकू से गोदकर मार डाला। पुलिस ने सरिता के पिता राजेश की तहरीर पर अजय व उसकी साली कविता के खिलाफ दोहरे हत्याकांड का मुकदमा दर्ज किया था। 

जीजा साली के नाजायज़ रिश्तों का जाल

हैरानी की बात ये है कि अजय की साली कविता भी शादीशुदा थी। पुलिस ने तीन साल की जांच के बाद इस केस में चार्जशीट फाइल की थी। एडीजीसी अनिल चौधरी ने कुल सात गवाहों को अदालत में पेश करके गवाही कराई। सरकारी वकील ने दोनों दोषियों के क्राइम को बेहद गंभीर करार दिया। अदालत से कड़ी से कड़ी सजा सुनाने की गुजारिश की। बहस के दौरान बचाव पक्ष की ओर से सजा में नरमी बरतने की अपील की गई। दोनों पक्षों को की बहस के बाद कोर्ट ने आरोपी जीजा-साली को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही दोनों पर 35-35 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...