UP Rape News: अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग से 4 युवकों ने किया गैंगरेप! वीडियो वारयल करने की धमकी देकर करते थे गैंगरेप

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: यूपी के बस्ती जिले की सोनहा थाना इलाके में गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग की चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां रहने वाली एक नाबालिगलड़की के साथ गांव के ही दो लड़कों ने बलात्कार किया इसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर कई दिनों तक तीन अन्य लड़कों से भी रेप करवाया। इतना ही नही पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाए हफ्ते भर तक पीड़िता को दौड़ाती रही। 

हैरानी की बात ये है कि एसपी ने भी मामले में कार्यवाही करने का निर्देश दिया इसके बावजूद थाने में एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पूरे मामले की खबर जब मीडिया में आई तब जाकर पुलिस नींद से जागी और आनन फानन में 4 लोगो पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने चार आरोपियों मे से दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दो आरोपियों की तलाश जारी है।

पीड़ित किशोरी का आरोप है कि गांव में जब वह लकड़ी लेने गई थी तब उसके साथ प्रेम और आकाश नाम के दो लड़कों ने कट्टे की नोक पर जबरन बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली इसके कुछ दिनों के बाद उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका अपहरण किया गया और फिर दुबौली के पास ले जाकर एक बार फिर से उसका बलात्कार हुआ। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से दरिंदों ने कई बार बलात्कार किया और बार-बार धमकी देते रहे कि इस मामले की शिकायत कहीं करोगी तो तुम्हारे भाई और तुम्हारे घर को आग लगा देंगे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बार बार रेप की वारदात के बाद हिम्मत कर पीड़िता ने थाने में गुहार लगाई जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है विवेचना प्रचलित है अग्रिम कार्रवाई लिए संबंधित दरोगा को निर्देशित किया गया है कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT