अदालत में बाहुबली मुख्तार का डीएम-एसपी पर संगीन इल्जाम, जेल बैरेक से उठाए गए कागजात व आधार कार्ड

ADVERTISEMENT

जेल बैरेक से उठाए गए कागजात व आधार कार्ड
जेल बैरेक से उठाए गए कागजात व आधार कार्ड
social share
google news

UP Crime Court News: बाराबंकी कोर्ट में बाहुबली मुख्तार अंसारी की वर्चुअल पेशी थी। पेशी के दौरान मुख्तार ने बांदा के डीएम-एसपी पर गंभीर आरोप लगाए। मुख्तार ने कहा कि मेरी बैरक में चेकिंग के दौरान चुपचाप सारे जरुरी कागजात उठा ले गए जिसका मुझे पता भी नही चला।

बता दें कि बाराबंकी की कोर्ट में बांदा जेल से बाहुबली मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। गैंगस्टर के मुकदमे में विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार ने ये खुलासा किया। 

मुख्तार अंसारी ने अपने वकील के जरिए अदालत में एक अर्जी दी है जिसमे लिखा था कि एंबुलेंस मामले में लगे सभी आरोप फर्जी व बेबुनियाद है। एंबुलेंस कांड का मुकदमा झूठा है। राजनीतिक कारणों की वजह से मुझे फंसाया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी ने कोर्ट की परमिशन से अपने वकील से बात भी की और कहा कि 19 मई को बांदा के डीएम एसपी ने जेल में मेरी बैरक चेक की थी और उसमें रखे आधार कार्ड समेत सभी जरूरी पेपर चुपके से उठा ले गए। जो एक अपराध की श्रेणी में आता है। मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने कोर्ट में अगली तारीख पर 29 मई को इस संबंध में अर्जी देने को कहा है। 

आपको बता दे कि बाँदा जेल में दो दिन पूर्व वहाँ के डीएम एसपी ने मुख्तार अंसारी के बैरक में छापेमारी की थी और आधार में हेराफेरी के जुर्म में बांदा में 420 समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT