बच्चों ने बिस्तर पर नोट बिछाकर सेल्फी ले ली, थानेदार पापा लाइन हाजिर हो गए, जवाब तो और भी ज़्यादा चौंकानेंवाला

ADVERTISEMENT

नोटों के बंडल के साथ बच्चों की सेल्फी ने किया बड़ा बवाल
नोटों के बंडल के साथ बच्चों की सेल्फी ने किया बड़ा बवाल
social share
google news

Social Media Viral Picture of 500 notes: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बीती शाम से वायरल हो रही है, जिसे देखकर आप भी शायद पलक झपकाना थोड़ी देर के लिए भूल जाएं..हलक आपका भी सूख जाए, कुछ ख्यालों की भीड़ आपके जेहन में भी खलबली मचाने लगे। कुछ पल के लिए ही सही, ऐसी सेल्फी का ख्याल आपको भी आ जाए। लेकिन किस्सा बेहद दिलचस्प और हैरतअंगेज है। 

बिस्तर पर 500 के नोट की 27 गड्डियां

दरअसल उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सामने आई इस तस्वीर ने हंगामा मचा दिया। और मामूली सी दिखने वाली इस तस्वीर ने यूपी पुलिस में हड़कंप भी मचा दिया। इस तस्वीर में दो बच्चे और एक महिला नज़र आ रहे हैं जो बिस्तर पर बैठे हैं और उनके सामने रुपयों का ढेर पड़ा है। जी हां, बिस्तर पर 500 के नोट की करीब 27 गड्डियां बड़े ही करीने से रखी हैं। बच्चों और उनकी मां की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुए है। क्योंकि तस्वीर में जो बच्चे दिख रहे हैं वो पुलिस के एक थानाध्यक्ष के हैं। 

थानाध्यक्ष रमेश चंद्र साहनी और उनके घर से सामने आई 500 के नोटों की गड्डियों की तस्वीर

थानाध्यक्ष के बच्चों की सेल्फी 

500 के नोटों की तमाम गड्डियों का टोटल करीब 15 लाख बताया जा रहा है। और खुलासा हुआ है कि थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर रमेश चंद्र साहनी के परिवार की ये तस्वीर है जो वायरल हो रही है। तस्वीर में एक महिला बड़े ही मजे से अपने बच्चों के साथ एक सेल्फी लेती दिखाई दे रही है और सेल्फी के साथ है पांच सौ के नोटों की 27 गड्डियां। 

ADVERTISEMENT

थानेदार लाइन हाजिर

गुरुवार को जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई फौरन उन्नाव जिले के एसपी ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया और इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा बांगरमऊ के सीओ को सौंप दिया। तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। जाहिर है कि मामला जब सामने आया तो थानाध्यक्ष से भी सवाल जवाब तो होंगे ही। पुलिस अफसर रमेश साहनी का कहना हैकि उनकी एक खानदानी जायदाद बिकी थी और ये सारा पैसा उसी का है। उन्होंने तो ये तक कहा है कि ये तस्वीर भी पुरानी है। रमेश साहनी के मुताबिक वायरल हुई तस्वीर 14 नवंबर 2021 की है। 

सच का पता लगाएंगे सीओ

अब इस पूरे मामले का पूरा सच क्या है ये तो बांगरमऊ के सीओ साहब ही पता लगाकर बताएंगे, और तब तक रमेश साहनी को लाइन हाजिर रहना होगा। जरा सोचिये एक मामूली सी तस्वीर ने अफसर की वर्दी पर कितनी बड़ी तोहमत का दाग लगाया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...