Trisha Krishnan : साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर विलेन एक्टर मंसूर अली खान की रेप सीन वाली गंदी टिप्पणी, FIR दर्ज

ADVERTISEMENT

Actress Trisha Krishnan, Photo : instagram
Actress Trisha Krishnan, Photo : instagram
social share
google news

Actress Trisha Krishnan (PTI News) : अभिनेत्री तृषा कृष्णन के खिलाफ टिप्पणियों के लिए अभिनेता मंसूर अली खान के विरुद्ध FIR दर्ज की गई है। असल में आरोपी एक्टर मंसूर अली खान ने बेडरूम सीन के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस तृषा को लेकर अश्लील कमेंट किया था. इस बारे में बोला था कि मुझे लगा कि इस फिल्म में भी बेडरूम होगा. क्योंकि मैंने कई फिल्मों में रेप सीन किए हैं. ये मेरे लिए नया नहीं है. 

Actress Trisha Krishnan, Photo : instagram

अब इस मामले में एफआईआर दर्ज हुई है. तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय महिला आयोग से मिली शिकायत के आधार पर 21 नवंबर को थाउजेंड लाइट महिला थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न-यौन टिप्पणी करना) और 509बी (महिला का शील भंग करना) के तहत खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

क्या कहा था आरोपों में फंसे एक्टर मंसूर अली खान ने

Trisha Krishnan comment Mansoor Ali Khan : पुलिस ने कहा कि अभिनेता की अशोभनीय टिप्पणियों से संबंधित एक वीडियो सामने आया है, जिसमें महिला का शील भंग करने की मंशा दिख रही है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने ‘एक्स’ पर लिखा था, “राष्ट्रीय महिला आयोग अभिनेत्री तृषा कृष्णन के बारे में की गई अभिनेता मंसूर अली खान की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर काफी चिंतित है। हम इस मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए डीजीपी को आईपीसी की धारा 509 बी और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने का निर्देश दे रहे हैं। ऐसी टिप्पणियां महिलाओं के खिलाफ हिंसा को सामान्य बनाती हैं और इनकी निंदा की जानी चाहिए।” इससे पहले 19 नवंबर ‘द साउथ इंडियन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन’ (एसआईएए) ने खान के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा था। हालांकि, खान ने स्पष्ट कर दिया है कि वह माफी नहीं मांगेंगे।

ADVERTISEMENT

Actress Trisha Krishnan, Photo : instagram

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...