विधवा बहू के प्रेमी ने ससुर को ऐसे उतारा मौत के घाट, चार दिन में तीन मर्डर से बिजनौर में दहशत

ADVERTISEMENT

बिजनौर में चार दिनों में तीन हत्याओं से फैली सनसनी
बिजनौर में चार दिनों में तीन हत्याओं से फैली सनसनी
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में गुनाह का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर जाता नज़र आ रहा है। सबसे ताजा मिसाल है बिजनौर की जहां महज चार दिनों के भीतर तीन लोगों की हत्या हो चुकी है। हैरानी की बात ये है कि उत्तर प्रदेश में सरकार का नारा महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण का होने के बावजूद यहां चार दिनों में दो महिलाओं की हत्या हो चुकी है। 

तीन अलग अलग वारदात में महिला समेत तीन हत्या

अलग अलग वारदातों में महिला समेत तीन हत्याओं की वारदात के बाद से पूरे इलाके में दहशत का आलम है। खुलासा यही है कि दो हत्याएं तो नाजायज ताल्लुकात की वजह से हुई। एक सनसनीखेज वारदात में एक महिला का शव नेशनल हाईवे के किनारे पड़ा मिला। जिसकी नाक और कान से खून बह रहा था। 

ससुर की हत्या कराने के इल्जाम में गिरफ्तार विधवा बहू और उसके प्रेमी

पुलिस अंधेरे में चला रही तीर

ये बात गौर तलब है कि ये सभी हत्याएं बिजनौर के अलग अलग हिस्सों में हुई। खुलासा हुआ है कि जिले में पिछले चार दिन यानी 23 जनवरी से लेकर 26 जनवरी के बीच तीन अलग अलग वारदात में तीन लोगों की हत्या हुई है। बताया जा रहा है कि दो हत्याओं में तो पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया जबकि तीसरी हत्या को लेकर पुलिस अंधेरे में ही तीर चला रही है। 

ADVERTISEMENT

बहू के प्रेमी ने ससुर को उतारा मौत के घाट

23 जनवरी को बिजनौर के स्योहारा गांव के हम्मा नगली के रहने वाले संतराम की हत्या रात के अंधेरे में उसकी विधवा बहू के प्रेमी जीतू ने कर दी। इस वारदात में जीतू का साथ उसके दोस्त गौरव ने भी दिया। पुलिस का खुलासा है कि हत्या की ये वारदात गला घोंटकर की गई। पुलिस को संतराम की लाश घर के भीतर पड़ी मिली। शुरू शुरू में लगा कि उनकी मौत ठंड की वजह से हो गई लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने इस बात का खुलासा कर दिया कि हत्या गला दबाने से हुई है। जांच हुई तो पुलिस ने संतराम की विधवा बहू और उसके प्रेमी के साथ उसके दोस्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पुलिस के सामने तीनों ने अपने गुनाह का इकरार कर लिया है। 

दो नाबालिगों ने शक के आधार पर एक शख्स की हत्या करके उसकी लाश ट्यूबवेल के पास फेंक दी

ईंट से कुचलकर मार डाला

इसी तरह 26 जनवरी को हल्दौर के मोहल्ला भूड़ में रहने वाले पंकज की हत्या हुई जिसे ईंट से कुचलकर मारा गया। इतना ही नहीं उसकी कांच से गला भी रेता गया। पुलिस को पंकज की लाश ट्यूबवे ल के पास लावारिस हालत में पड़ी मिली। लाश के पास ही पंकज की स्कूटी भी बरामद हुई है। इस सिलसिले में पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ा है जो उसी के मोहल्ले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दोनों नाबालिगों को इस बात का शक था कि पंकज के ताल्लुकात उन नाबालिग लड़कों की भाभी के साथ थे इसी शक में उन दोनों ने 26 जनवरी को पहले पंकज को जमकर शराब पिलाई और फिरईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। 

ADVERTISEMENT

सड़क किनारे मिली महिला की लाश

लेकिन तीसरा किस्सा बेहद चौंकानें वाला है क्योंकि 25 जनवरी को नजमा नाम की महिला की लाश सड़क किनारे मिली। नेशनल हाईवे 74 में सड़क के किनारे नजमा की लाश जब पुलिस ने बरामद की तो उसकी नाक और कान से खून बह रहा था, जबकि उसके कानों के कुंडल गायब थे। मगर उसका बैग लाश से कुछ दूरी पर ही पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने नजमा के पति की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस को अभी तक कातिलों का कोई सुराग नहीं मिला। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...